सांसद ने किया एपी बांध का दौरा 

सांसद ने किया एपी बांध का दौरा 

तमकुहीराज(कुशीनगर)

एपी बंधे पर नदी का दबाव लगातार बना हुआ है नदी कटान करती हुई बंधे के समीप पहुँच गयी बंधे पर काम कराने की मांग को ग्रामीणों दौरा जोरदार मांग के बाद भी विभाग बंधे पर काम तो शुरू कराया है। इसी क्रम में बंधे पर पहुँचे संतकबीरनगर के सांसद शरद त्रिपाठी ने स्थिति को देख जरिये दूरभाष उच्चाधिकारों से वार्ता कर काम मे तेजी लाने को कहा।

विदित हो कि एपी बंधे पर नदी का दबाव लगातार बना हुआ है कटान के कारण लोग भयभीत है विभाग दौरा भेजी गई परियोजनाओं की स्वीकृति सासन से नही मिलने के बाद बंधे के समीप के ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया तो विभाग आनन फानन में बंधे पर काम शुरु कराया तो है लेकिन कार्य की गति देख यह नही लगता कि यह बांध फ्लड के समय मे नदी के दबाव को झेल पायेगा।

बंधे पर पहुँचे संतकबीरनगर के सांसद शरद त्रिपाठी ने ग्राम सभा अहिरौलीदान व बाघाचौर में नदी की स्थिति को देख जरिये दूरभाष उच्चाधिकारियों से वार्ता कर काम मे तेजी लाने को कहा।इस दौरान क्षेत्रीय मंत्री अजय तिवारी ने कहा कि बंधे को बचाने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जाएगा किसी भी हाल में बंधे को नुकसान नही होने दिया जाएगा।

इस दौरान मुख्य रूप से क्षेत्रीय मंत्री अजय तिवारी जी प्रेमचंद मिश्रा जी,जिला उपाध्यक्ष दिवाकर मणि ,जिला मंत्री रमेश चंद्र सिंह,जे के सिंह,मंडल अध्यक्ष मंशा पांडेय जी,संदीप तिवारी,शशिभूषण उपाध्याय,अजीत मिश्रा, प्रदीप दुबे,मंटू राय,डब्लू सिंह भोला राय आदि उपस्थित रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments