ट्रक की चपेट में साइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत

ट्रक की चपेट में साइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत

आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर थानाध्यक्ष सेवरही की गाड़ी रोक कर रहे कार्यवाही की मांग

सेवरही(कुशीनगर)। 

सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम गदाई पट्टी- सेवरही मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बीस वर्षीय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के उपरांत मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

वही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम पर घटना के बावत मृतक के परिजनों को सूचना दिये बिना शव को थाने भेजवाये जाने से नाराज ग्रामीणों ने उक्त सड़क को जाम करते हुए थानाध्यक्ष सेवरही की गाड़ी रोक कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर  कार्यवाही की मांग कर रहे है। 

प्राप्त समाचार के अनुसार कल मंगलवार की देर शाम सेवरही- गदाईपट्टी मार्ग पर सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम गोसाई पट्टी निवासी राजू पुत्र पारस बैठा उम्र लगभग 20 वर्ष साइकिल से सेवरही बाजार से घर आ रहा था कि इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए ट्रक चालक गाड़ी सहित फरार होने में सफल रहा। वही मौके पर उपस्थित लोगों के अनुसार मृतक की क्षत विक्षत शव को देख ग्रामीण इस बात को लेकर आक्रोशित हो उठे की बिना मृतक के परिजनों को सूचित किये बगैर सेवरही पुलिस ने शव को थाने भेजवा दिया।

 ग्रामीण शव को वापस घटना स्थल पर लाये जाने तथा ट्रक को बरामद कर दोषी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर सेवरही गदाईपट्टी मार्ग को अवरुद्ध कर थानाध्यक्ष सेवरही को रोक कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। जिसको लेकर मौके पर गहमा गहमी के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई हैं।

 समाचार लिखे जाने तक विरोध प्रदर्शन जारी था। मौके पर सीओ तमकुहीराज राणा महेंद्र प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह, बिशुनपुरा थानाध्यक्ष नीरज शाही, कस्बा चौकी इंचार्ज पुरुषोत्तम राव, पिपराघाट चौकी इंचार्ज अजीत कुमार यादव, उपनिरीक्षक विमलेश कुमार सहित पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष संजय कुमार राय, पूर्व सभासद लव जायसवाल, संजीव राय व रवि राय आदि तमाम लोग मौजूद है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments