पनियहवा में बीमार लाचार मुसहर की मदद के लिए समाज सेवियों के बढ़े हाथ

पनियहवा में बीमार लाचार मुसहर की मदद के लिए समाज सेवियों के बढ़े हाथ

  खड्डा,कुशीनगर -

    विकास खंड खड्डा के पनियहवा मे गरीबी से तंगहाल एवं बीमारी से पीड़ित सुरेश मुसहर के दर्द को जब आपके अपने अख़बार स्वतंत्र प्रभात ने प्रमुखता से प्रकाशित किया तो स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने आनन फानन में खड्डा सीएचसी में भर्ती कर इलाज करवाया तो वही अब खबर पढ़ सुरेश मुसहर के सहयोग के लिए समाजसेवी,व्यापारी,जनप्रतिनिधि भी आगे आने लगे हैं।

रविवार की सुबह युवा व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष व स्थानीय विधायक प्रतिनिधि संजय हमदर्द ने पीड़ित परिवार से मिलकर पीड़ित सुरेश मुसहर का नब्ज जानते हुए आर्थिक सहयोग प्रदान किया एवं प्रत्येक सरकारी सुबिधा दिलवाने का भरोसा दिलाया तथा कहा की पीड़ित परिवार के सहयोग के लिए वे हमेशा तैयार है।

पीड़ित मुसहर परिवार से मिलने के बाद हमदर्द ने कहा कि मुसहर पीड़ित परिवार एवं मुसहर बस्ती के दर्द से रुबरु होकर यह ज्ञात हुआ कि सरकारी योजनाओं का हाल वास्तविकता के धरातल से काफी दूर है।जनाधिकारी कुर्सी तोड़ने में मस्त है ग्रामीण जनप्रतिनिधि कमीशन खाने में व्यस्त है मुसहर हरिजन गरीब निर्धन बस्ती आज भी विकास के दृष्टि से काफी दूर है जो एक चिंता का विषय है।

इस मौके पर भाजयुमो मण्डल उपाध्यक्ष,कमलेश गुप्ता,भाजपा सेक्टर प्रभारी बिनोद दुबे,पूर्व भाजपा मंडल महामंत्री विपिन श्रीवास्तव,भुआल निषाद,मुलायम साहनी,गौरीशंकर चौहान,अर्जुन साहनी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Comments