अहिरौली ग्रामसभा में सांसद कुशीनगर का हुआ भव्य स्वागत

अहिरौली ग्रामसभा में सांसद कुशीनगर का हुआ भव्य  स्वागत

कुशीनगर, उ०प्र०-

कुशीनगर जनपद के विकासखंड विशुनपुरा क्षेत्र के ग्राम सभा अहिरौली बाजार के शिव मंदिर प्रांगण में आयोजित की गई सांसद अभिनंदन समारोह में पहुंचे सांसद विजय कुमार दुबे ने शिव मंदिर से सटे प्राथमिक विद्यालय में पहुंचकर छात्राओं को ड्रेस प्रदान कर छात्र-छात्राओं की उज्वल भविष्य की कामना किए।

ड्रेस वितरण कार्यक्रम से सीधे मंच पर पहुंचे , सांसद के सम्मान में क्षेत्र से क्षेत्र की सैकड़ों की संख्या में पहुंची महिला पुरुष ग्राम प्रधान सुरेश जायसवाल के नेतृत्व में फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए श्री दुबे ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए धन आड़े नहीं आने दूंगा केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं समाज के अंतिम तक तबके तक पहुंचाना सरकार की सपना है।

 दुबे ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी के बीते कार्यकाल मैं देश में हुए विकास की गति को और गरीबों की भलाई में संचालित हो रही योजनाओं के बारे में भली-भांति अवगत कराया।सांसद अभिनंदन कार्यक्रम में मंचस्थ रहे जिला पंचायत सदस्य राजन जायसवाल पूर्व प्रधान लल्लन गुप्ता प्रखर प्रवक्ता किशोर यादव सहित आधा दर्जन वक्ता उपस्थित रहे।

Comments