कुएं में लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

कुएं में लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

कुएं में लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

मृतक  एक हप्ते पहले घर पर बताकर हुआ था गायब,परिवारजनों ने कोतवाली में गुमसुदगी की लिखा रखी थी रिपोर्ट

         ब्यूरो रिपोर्ट - जयदीप शुक्ला

गोण्डा -

नगर कोतवाली क्षेत्र के एक कुएं में युवक की लाश मिलने से मोहल्ले में सनसनी फैल गई।कुएं में लाश की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक आर के नैय्यर,अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार व नगर कोतवाल पुलिस बल के साथ पहुंचे।

थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला अफीम कोठी के जंगल व झाड़ियों के बीच एक गहरे सूखे कुएं में  युवक का शव मिला।सूचना पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में शव को गहरे कुएं से जेसीबी मशीन द्वारा रस्से के सहारे से निकाला गया।

शव की शिनाख्त उसके परिजनों ने की तो पता चला कि मृतक विष्णु पुरीकॉलोनी निवासी राम चंद्र साहू  का पुत्र रमेश साहू है। 8 दिन पहले युवक घर पर लगभग 10:00 बजे रात को मां से बताया मैं अभी लौट के आ रहा हूं।लेकिन वापस न आने पर परिवार जनों ने इसकी सूचना नगर कोतवाली में देने के साथ गुमसुदगी की रिपोर्ट लिखवाई।

काफी खोजबीन के बाद भी हफ़्तों पहले गायब हुए  रमेश साहू का पता न चल सका।एक हप्ते बाद उसकी लाश कुएं से बरामद हुई।लाश मिलते ही इलाके में सनसनी छा गयी।वहीं मृतक के भाई सुरेश साहू का कहना है कि मेरा बड़ा भाई रमेश जब से गायब था हम लोग काफी चिंतित थे।

आज कुएं में शव मिलने से हम लोगों को आशंका है कि हत्या करके शव को कुएं में फेंका गया है।  रमेश के भाई का कहना है सुरेश की बात मोबाईल पर मोहल्ले के एक लड़की से होती थी। उसने आशंका व्यक्त करते हुए बताया  मेरे भाई की हत्या करवाई गयी  है। लाश को गहरे कुएं में   फेंका गया है।वही मौके पर मौजूद पुलिसबल ने शव को कुएं से निकलवाकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि अफीम कोठी के पास रमेश गुप्ता 25 तारीख को घर से गायब हुआ था घर के लोगों ने गायब होने की एक तहरीर थाना नगर कोतवाली में दी थी।कोतवाली की पुलिस व मैंने स्वयं घटनास्थल का निरक्षण किया है। गहरे कुए से युवक का शव निकलवा कर  घरवालों से पहचान कराई गई।

पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है।परिवारजनों द्वारा तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा। घटना की जांच की जा रही है।

Comments