यूथ स्पोर्टिंग क्लब सुमेरनगर ने ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

यूथ स्पोर्टिंग क्लब सुमेरनगर ने ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

यूथ स्पोर्टिंग क्लब सुमेरनगर ने ट्रॉफी पर जमाया कब्जा
विकास अग्रवाल
सिंगाही खीरी। सिंगाही की सरजमीं पर आठ दिन से खेले जा रहे महारानी सुरथ कुमारी स्टेट फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच यूथ सपोर्टिंग क्लब सुमेरनगर और फैज़ाबाद हॉस्टल की टीमों के मध्य खेला गया। ट्राई वेकर में यूथ सपोर्टिंग क्लब सुमेरनगर ने जीत कर टूर्नामेंट के कप पर कब्जा कर लिया। पुरस्कार वितरण सांसद अजय मिश्र टेनी ने किया ।
प्रत्येक वर्ष की भातिं इस बार भी कस्बे में आयोजित महारानी सुरथ कुमारी स्टेट फुटबाल टूर्नामेंट के 95 वें आयोजन का फाईनल मैच का उदघाटन सांसद अजय मिश्र टेनी ने फीता काट कर किया।
 सांसद अजय मिश्र टेनी ने सिंगाही मे टूर्नामेंट कराने वाली कमेटी का आभार जताते हुए कहा कि छोटे से कस्बे मे इतनी बडा टूर्नांमेट से कस्बे का नाम रोशन होता है खेलों से प्रतिभाओं में निखार आता है और प्रतियोगिताओं को आगे बढ़ने का हौसला मिलता है और शरीर स्वस्थ रहता हैं। टूर्नामेंट के महामंत्री सुनील बत्रा ने सांसद अजय मिश्र टेनी का माल्यार्पण कर उनको स्मृत चिन्ह भेंट किये। सांसद ने खिलाडियों का परिचय प्राप्त करने के बाद फुटबाल मे किक मारकर मैच शुरू करवाया।जिसके बाद यूथ सपोर्टिंग क्लब सुमेरनगर और फैज़ाबाद हॉस्टल के बीच फाइनल मैच खेला गया। 90 मिनट के इस टूर्नामेंट में दोनो टीमों अच्छा प्रदर्शन किया। दोनो टीमों मे कडा मुकाबला हुआ पहले हाफ मे दोनो टीमे बराबरी पर रही। अंत तक दोनों टीमें कोई गोल नही कर पाई। आखिर कार कमेटी को ट्राइवेकर का सहारा लेना पड़ा। जिसमे यूथ सपोर्टिंग क्लब सुमेरनगर की टीम नें 5-3 से मैच को जीत लिया। इस मौक पर कस्टम आयुक्त संजय पंत, वीपी भल्ला, टिंकू बत्रा, अशोक वर्मा, इंद्रीप सिंह, प्रदीप पुरवार, आसमां खान, शिदरा, सहित सभी सिंगाही के खेल मैदान के चारो पाटी पर एक पैर से खडे दर्शक लाखो की तादात में दिखे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments