महिलाओ के विभिन्न स्वरूपों को दर्शाते "कैलेंडर 2020" का हुआ आगाज़ 

महिलाओ के विभिन्न स्वरूपों को दर्शाते "कैलेंडर 2020" का हुआ आगाज़ 

महिलाओ के विभिन्न स्वरूपों को दर्शाते "कैलेंडर 2020" का हुआ आगाज़ 


लम्बी ज़द्दोज़हद के बाद 12 लड़कियों को किया गया सेलेक्ट 

संवादाता -नरेश गुप्ता


लखनऊ ,विगत दो वर्षो की भांति इस बार भी विपिन प्रियंका प्रोडक्शन तैयार है महिलाओ के विभिन्न स्वरूपों को दर्शाते "कैलेंडर 2020" के साथ. इसी परिपेक्ष्य मे आज गोमतीनगर के क्लब मोमेन्टज मे मीडिया के समक्ष उन 12 लड़कियों को प्रदर्शित किया गया जिन्हे इस बार कैलेंडर मे स्थान दिया गया है.


इस मौके पर विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री ने बताया की इस कैलेंडर के माध्यम से इस बात की कोशिश की गयी है की न केवल हम महिलाओ के प्रति अपनी सोच मे बदलाव लाये साथ ही साथ इस बात को भी सिद्ध करे की लखनऊ मे टैलेंट की कोई कमी नहीं है, ज़रुरत है तो सिर्फ एक अच्छे प्लेटफार्म की.

माडल अर्चना सिंह ने महिला सशक्तीकरण पर पूछे गए सवाल पर बताया हमारा समाज बदल रहा है आज हमारे देश को महिलाओ के परति नजरिये और सोच को बदलने की बहुत जरूरत है महिलाए बहुत तेदी से देश के हर क्षेत्र मे अपनी भागीदारी बखूबी निभा रही है 

यहाँ ये बताते चले की इन 12 लड़कियों के सिलेक्शन मे दो माह से ज़्यादा का समय लगा और इसमें विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के टीम मेंबर्स प्रियंका गुप्ता, मुज़म्मिल रेहमान और रश्मि पाठक ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की. कैलेंडर के इस तीसरे सीजन मे लड़कियों के मेंटर बने है प्रख्यात समाज सेवी और विदेशी जानकार डॉ सुव्रोकमल दत्ता। 


आज के कार्यक्रम मे समाजसेवी मेजर आशीष चतुर्वेदी, नेशनल यूथ फाउंडेशन के अध्यक्ष आचार्य विभूति रमन, डॉक्टर शिवम् त्रिपाठी और प्रख्यात कोरियोग्राफर निहिल श्रीवास्तव और विवेक श्री भी उपस्थित रहे. 


जिन लड़कियों को सेलेक्ट किया गया है उनके नाम है सोनाक्षी तिवारी, दीपा भाकुनी, मनाली सिंह, रूहानी जैदी, ठाकुर अंशिका सिंह, अहाना त्रिपाठी, सलोनी श्रीवास्तव, अर्चना सिंह और प्रियम्वदा पांडेय। 

Comments