दिनदहाड़े हुआ जिला पंचायत सदस्य का अपहरण 

दिनदहाड़े हुआ जिला पंचायत सदस्य का अपहरण 

नरेश कुमार गुप्ता

दिनदहाड़े हुआ जिला पंचायत सदस्य का अपहरण 

राजेश मिश्रा की रिपोर्ट मोहनलालगंज

लखनऊ

 निगोहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत टोल प्लाजा के पास सत्ता की हनक के आगे जिला प्रशासन इतना अपंग दिखा कि दिनदहाड़े टोल पर पंचायत सदस्यों पर फायरिंग होती है उसके बाद कुछ सदस्यों का अपहरण भी किया जाता है।

आज जिला पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी थी। रायबरेली जिला पंचायत में बीजेपी एमएलसी दिनेश सिंह के भाई अवधेश सिंह अध्यक्ष है। जब वोटिंग के लिए जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी कांग्रेस की सदर विधायक अदिति सिंह और कुछ अन्य जिला पंचायत सदस्यों के साथ रायबरेली आ रहे थे तभी निगोहा क्षेत्र के दखिना टोल प्लाजा के पास उनकी गाड़ी को कुछ दबंगों ने रोक लिया। हमलावरों ने जिला पंचायत सदस्यों का अपहरण किया और विधायक की गाड़ियों का पीछा किया।

वही अपहरण की घटना टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरो मे कैद हो गई इसके बाद महावीर स्कूल के पास उनकी गाड़ी पर पथराव हुआ और गाड़ी पलट गई  राकेश अवस्थी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अदिति को मामूली चोटे  आई वही जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पूर्व विधायक व अदिति सिंह के पिता अखिलेश सिंह जिला अस्पताल पहुंचे हैं।

बताया जा रहा है की अभी हाल ही में राकेश अवस्थी एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। उनका व एसपी सुनील कुमार सिंह साथ एक ऑडियो भी वायरल हुआ जिसमे उन्होंने अपने ऊपर जान का खतरा बता कर सुरक्षा की मांग की थी। इसके अलावा कई सदस्यों ने ज्ञापन देकर अपने ऊपर हमला होने की आशंका जताई थी पर प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया जिसके बाद आज इतनी बड़ी घटना हो गई

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments