राह चलते युवक हाथ से मोबाइल छीनकर दो बाइक सवार हुए चंपत

राह चलते युवक हाथ से मोबाइल छीनकर दो बाइक सवार हुए चंपत

राह चलते युवक के हांथ से मोबाइल छीनकर दो बाइक सवार हुए चंपत

 

रायबरेली।

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत चोरी व छिनैती जैसी घटनाएं आम बात हो गई है।

यहां न चोरों को और न ही उचक्कों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नही  वह बिना किसी प्रशासनिक खौफ के अपने मंसूबों को पूरा कर रहे हैं और कोतवाली पुलिस है कि वह सिर्फ तमाशबीन बनी हुई है।

रात की तो बात छोड़ो दोपहर व शाम को भी लोग अपने आपको महफूज नहीं मानते हैं। अगर लालगंज पुलिस की यही कार्यशैली अनवरत रुप से चलती रही तो वह दिन दूर नहीं कि लोग अपने घर से सामान लेकर निकलना बंद कर देंगे व ठिठक कर अपने घर में बैठना मुनासिब समझेंगे।

एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है जहां अज्ञात बाइक सवार उचक्कों ने राह चलते युवक के हांथ से मोबाइल छीनकर रफूचक्कर हो गए हैं। मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत का है जहां पीड़ित अर्जुन पुत्र राकेश निवासी सुदनखेडा थाना लालगंज ने थाना प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्य को शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि बीती मंगलवार की शाम वह जीवनदीप टाकीज के निकट से बेहटा चौराहा लालगंज की ओर पैदल हांथ में मोबाइल लिए

जिसका नंबर 9076545759 को लेकर जा रहा था तभी अचानक गांधी चौराहा की ओर से एक स्प्लेंडर बाइक आकर पीड़ित अर्जुन के हांथ से मोबाइल छीनकर भाग निकले। पीड़ित ने कहा भी बताया कि बाइक में दो लोग थे।

शाम के वक्त भी चौराहे पर पुलिस का न होना राहगीरों के लिए चिंता का सबब है। स्थानीयों का मानना है कि यदि लालगंज पुलिस शाम होने के साथ साथ थोड़ी सी भी सक्रियता बरते तो हो सकता है कि इस प्रकार की अप्रिय घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है। 

                                               रिपोर्ट राजेश कुमार स्वतंत्र प्रभात रायबरेली

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments