ललितपुर की 15 बड़ी खबरें

ललितपुर की 15 बड़ी खबरें

जमीनी विवाद के चलते सगे भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

थाना जाखलौन के मुहल्ला गनेशपुरा में हुई बारदात से फैली सनसनी

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही की शुरू

ललितपुर। बृहस्पतिवार को कस्बा जाखलौन के मुहल्ला गनेशपुरा में जमीनी के एक छोटे से टुकड़े को लेकर चल रहे विवाद के चलते सगे भाई में लाठी डडों से मारपीट कर बड़े भाई की हत्या कर दी। बारदात की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई, सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा जाखलौन के मुहल्ला गनेशपुरा निवासी प्रभु पुत्र गोरेलाल अहिरवार उम्र 20 वर्ष जमीन के एक छोटे से टुकड़े को लेकर अपने छोटे भाई गंगाराम से विवाद चल रहा था। 25 अप्रैल की सुबह जब प्रभु अपने खेत पर रखे भूसे को भर रहा था। तभी उसका छोटा गंगाराम अपने दोनो बेटों के साथ मौके पर जा पहुंचा और गाली गलौज करने लगा विरोध करने पर भाई व भतीजों ने लाठी डडों से हमला कर घालय कर दिया। जानकारी होने पर परिजनों द्वारा घायल को रक्त रंजित अवस्था में थाने ले जाया गया जहां पुलिस ने घायल को चिकित्सीय परीक्षण व उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घायल को परिजनों की मद्द से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के दो पुत्र व दो पुत्रियां है और वह खेती किसानी कर परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में मातम छा गया। जमीनी विवाद को लेकर चल रहे विवाद पर अगत समय रहते पुलिस व राजस्व विभान ने तत्पर्ता दिखाई होती तो शायद हत्या की बारदात को टाला जा सकाता था।

 जाखलौन थानाध्यक्ष एके सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र दीपक की सूचना पर के छोटे भाई गंगाराम के खिलाफ लाठी-डंडों से मारपीट करने व गाली-गलौज करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में धारा तरमीम की जायेगी। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

एक ही सिक्के को दो पहलू

जमीनी विवाद के चलते हुए प्रभू की मौत के बाद जहां पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर बेग द्वारा दी गई बाइट में आरोपी के गिरफ्तार होने की बात कही जा रही है। तो वही थानाध्यक्ष द्वारा उसकी गिरफ्तारी के प्रयास करने की बात कही जा रही है। पुलिस कप्तान व थानाध्यक्ष द्वारा दो अलग अलग बातों के सामने आने से असमंजस की स्थिति वनी हुई है।

 

 

 

 

 

दहेज नही मिला तो विवाहिता को जबरन धकेला देह व्यापार में

पीडिता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर की कार्रवाई की मांग

ललितपुर। थाना जखौरा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली विवाहिता ने ससुरालिजनों पर अतरिक्त दहेज की मांग पूरी न होते देख उसे जबरन देह व्यापार में ढकेलने के आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस पर उसकी फरियाद न सुनने की बात कहते हुए पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

थाना जखौरा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर बेग को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका विवाह पांच वर्ष पूर्व हुआ था। विवाह में उसके माता पिता द्वारा अपनी छमता के अनुसार दान दहेज दिया गया था। जिससे ससुरालिजन खुश नही थे। कुछ दिनों बाद विवाहिता के ससुरालिजन अतरिक्त दहेज की मांग करते हुए पंचास हजार रूपये व बाइक की मांग को लेकर विवाहिता को प्रताडित करने लगे, मांग पूरी न होते देख ससुरालिजन उसे मानसिक व शारीरिक यातनाऐं देने लगे। विवाहिता के विरोध करने व अतरिक्त  दहेज की मांग की जानकारी मायके पक्ष व रिश्तेदारों को होने के बाद जब उन्होनें ससुरालिजनों पर समझाने के बाद वह कुछ समय तक शांत रहे। विवाहिता  का आरोप है  कि अतरिक्त दहेज की मांग पूरी न होते देख ससुरालिजनों ने उसे जबरन देह व्यापार करने को मजबूर कर दिया। कई बार देय व्यापार करने के बाद भी ससुराजिनों नही माने और विगत एक माह पूर्व उन्होनें उसे गांव के ही एक व्यक्ति से अवैध सबंध बनाने को कहा, लेकिन पीडि़ता ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने उसको एक कमरे बंद कर दिया व गांव के उक्त व्यक्ति से जबरन उसका बलात्कार कराया। केवल इतना ही नहीं इसके बदले में ससुरालियों ने उससे 70 हजार रूपए लिए और बार-बार गलत काम करने की बात शर्त रखी, जिससे ससुराली मान गए। पीडि़ता पर जुर्म करना कम नहीं हुआ। हाल ही में बीते सोमवार शाम करीब पांच बजे आरोपित ससुरालियों ने ग्राम गडिय़ा निवासी एक व्यक्ति के साथ उसके जिश्म का सोदाकर उसके हवाले कर दिया। जब पीडि़ता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने इसकी शिकायत थाने में की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। महिला ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर अपनी आपबीती सुनाई और आरोपित पति व ससुरालियों के खिलाफ काूननी कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।

 

 

 

चुनावी हलचल

वोटरों को लुभाने निकले प्रत्याशी समर्थक

गांव की पगडिय़ों से गली मुहल्लों तक जारी है परिक्रमा

तालबेहट। ज्यों ज्यों मतदान तिथि नजदीक आ रही है लोकसभा प्रत्याशियों से लेकर उनके समर्थक ही मतदाता तक पहुंचने की जल्दबाजी में है। प्रत्याशियों के समर्थकों की टोलियां गांव गांव पगडिय़ां नापते हुए मतदाताओं तक पहुंच कर अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे है। वहीं कस्बों में गलियों और मुहल्लों में प्रत्याशी और समर्थक हाथ जोड बंदना करते नजर आ रहे है।

सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों की टोलियां गांव गांव गली गली पिछड़े और दलित के भाईचारे का संदेश देते हुए वोटरों से अपील कर रहे है वहीं सम्मेलन के मंच से केवट और कुशवाहा मतदाताओं को रिझाने के लिए उनके बिरादरी के नेताओं से अपील कर अपने पक्ष में वोट की विनती कर रहे। इसी तरह कांग्रेस जनअधिकार मंच के प्रत्याशी के पक्ष में कुशवाहा माते मुखियाओं की टोलियां एकसूत्रीय बिरादरी वाद का नारा देते हुए कुशवाहा मतदाताओं को अपने पक्ष में लुभा रहे है। इसके अलावा बीजेपी के पक्ष में विभिन्न समाजों के अलग अलग प्रभावशाली लोगों के जत्थे गांव गांव कड़ी धूप में अपना पसीना बहाते हुए मोदी के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे है। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इकबाल बेग के नेतृत्व में राष्टवाद के प्रति समर्पित मुस्लिम समुदाय के युवाओं का जत्था भी नगर में जनसम्पर्क कर बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे है। कस्बा सहित बांसी, बार, जखौरा, विरधा, पूराकलां कस्बों में व्यापारियों, किसानों व युवा मतदाओं से सीधा सम्पर्क किया जा रहा है। नेताओं और उनके समर्थकों की टोलियों की गांव गांव और गली मुहल्लों में परिक्रमा लगातार जारी है। 

 

 

 

 

 

एकीकरण समिति सदस्यों ने किया गांव गांव सम्पर्क

अधिक से अधिक मतदान कराए..स्वच्छ मजबूत सरकार बनाए

तालबेहट। बुन्देलखण्ड एकीकरण समिति के तहसील कार्यकारणी सदस्यों ने तहसील क्षेत्र के सभी ग्राम पंचायतों में अपने कार्यकर्ताओं और जागरूक नागरिकों से सम्पर्क कर अधिक से अधिक मतदान कराने की अपील की।

एकीकरण समिति के सदस्यों ने बीते एक माह से लगातार तालबेहट विकास खण्ड के ग्राम कड़ेसराकलां, हनौता, झरर, बर्मा बिहार, पवा, पिपरई, सहित दर्जनों गांव व सभी न्याय पंचायतों में सघन जन सम्पर्क किया। इस दौरान समिति के कार्यकर्ताओं ने कड़ी धूप में पूरे दिन पसीना बहाते हुए घर घर दस्तक देते हुए मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया। समिति अध्यक्ष विनोद करौलिया ने मतदाताओं को समझाते हुए कहा कि मजबूत और स्वच्छ साफ सरकार बनाने के लिए अधिक से अधिक लोगों का मतदान कराए। देश को सुरक्षा, शिक्षा और स्वास्थ्य की दिशा में बेहतर कार्य करने बाली सरकार को वोट करें। 

 

 

 

 

 

झांसी ललितपुर के बस मालिकों के गुर्गे खुलेआम कर रहे मनमानी

तालबेहट, बबीना, बांसी की सवारियों से जबरन बसूलते दुगना किराया

तालबेहट। परिवहन विभाग की लपारवाही के चलते प्राइवेट बस मालिक अपनी बसों को नॉन स्टाप बस का नाम देकर खुले आम यात्री सुविधाओं के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए अभ्रदता कर जबरन दुगुना किराया वसूलते है। बस मालिकों के गुर्ग तालबेहट, बबीना, बांसी की सवारियों से जबरन किराया दुगुना किराया वसूलते है और हाइवे पर उतार कर यात्रियों की सुविधाओं का हनन करते है। 

झांसी के कुछ चर्चित बस मालिक जो सत्ता बदलते ही अपना रंग बदल देते है और फिर सत्ता के लोगोंं की आड़ लेकर खुलेआम यात्रियों से अभ्रदता करते है। अलाम यह है कि इन बस मालिकों की गुर्गो की गुण्डागर्दी इतनी है कि यात्रियों को सरकारी बसों से भी उतार लेते है और अपनी बसों में बिना सीट दिए जबरन बैठाते है। यह महिलाओं के साथ भी अभ्रदता करने से नही चूकते। जिसके कारण आए दिन बस कण्डेक्टरों और यात्रियों के बीच ज्यादा किराया बसूलने और सीट न देने तथा शहर से दूर उतारने के चक्कर में झगड़ा होता है। इन बस मालिकों का प्रभाव इतना है कि यदि कोई यात्री इनकी जबरदस्ती का विरोध करता है तो उनके गुर्ग मारपीट कर अभ्रदता कर देते है तथा पुलिस भी शिकायत कर्ता को किराए का झगड़ा कह कर टाल देती है। कस्बे के दैनिक यात्रियों से झांसी ललितपुर के पुलिस अधीक्षकों को पत्र भेजकर इन बस मालिकों की मनमानी रोकने की मांग की।

 

 

 

कलह से परेशान युवती ने लगाई नदी में छलांग

राहगीरों की मदद से बचाई युवती की जान

तालबेहट। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रानीकोडऱ के समीप शहजाद नदी में एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते छंलाग लगा कर जान देने का प्रयास किया। युवती के छंलाग लगाते ही राहगीरों ने किसी तरह नदी में कूदी युवती को बचा लिया। घायल युवती को पुलिस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया।

बताया गया कि तेरई फाटक निवासी युवती रत्नेश झा (25) पत्नी महेन्द्र झा जो चंदेरी मप्र के ग्राम टकरवारा में ब्याही थी। ससुराल में विवाद के चलते वह अपने मायके तेरई में रहती थी। गुरूवार की दोपहर युवती मानसिक तनाव के चलते नदी के पास पहुंची और उसने नदी में छंलाग लगा दी। युवती के आत्महत्या के प्रयास की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे और घायल युवती को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पीडि़त युवती ने बताया कि वह अपने परिवार पर बोझ बन रही थी इसलिए उसने आत्मघाती कदम उठाया था। 

 

 

 

 

डीएम-एडीएम ने डाक से भेजा अपना वोट

ललितपुर। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 में अधिक से अधिक मतदान कराने के लिए जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार मिश्र के संयुक्त नेतृत्व में पूरा प्रशासन मतदाताओं को जागरूक करने में जुटा हुआ है। लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए प्रशासन द्वारा जहां एक ओर पद्मश्री कैलाश मड़वैया को वोट आईकॉन घोषित किया गया है तो वहीं दिव्यांगों का शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए तमाम प्रयास जारी है। इसी क्रम में मतदान के प्रति जागरूकता को और अधिक तेजी से आगे बढ़ाने के लिए आगामी चौथे चरण के मतदान को लेकर गुरूवार को जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार मिश्र ने अपना-अपना मत (वोट) डाक के जरिए निवास स्थान वाली विधानसभा के लिए भेजा है। जानकारी देते हुये सहायक निर्वाचन अधिकारी समर सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह का नाम औरैया के एक गांव की मतदाता सूची है, जिसका विधानसभा क्षेत्र कन्नौज है। तो वहीं अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार मिश्र का वोट डाक के जरिए कानपुर नगर के लिए भेजा गया है। इसके अलावा अन्य कई अधिकारियों, कर्मचारियों के मत (वोट) डाक के जरिए उनके निर्धारित स्थान के लिए भेजे जा रहे हैं।

 

 

 

 

श्रीप्रकाश चौबे जिला बार एसोशिएशन अध्यक्ष निर्वाचित व हरीराम राजपूत महामंत्री बने 

माला पहनाकर व पटाखें फोड समर्थकों ने किया हर्ष व्यक्त 

ललितपुर। जिला बार एसोशियेशन का एक दिवसीय निर्वाचन कार्यक्रम गुरूवार को  मतगणना परिणाम उपरान्त संपन्न हो गया। घोषित परिणाम में वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीप्रकाश चौबे ने विजयश्री हांसिल की और जिला बार एसोशियेशन के नये अध्यक्ष बने। परिणामों की घोषणा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को  फूल माला पहनाकर  व मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। 

16 अप्रैल को संपन्न हुई नामाकंन प्रक्रिया के उपरान्त जिला बार एसोशियेशन के अध्यक्ष पद पर महिला प्रत्याशी वरिष्ठ अधिवक्ता रत्नप्रभा जैन एवं वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीप्रकाश चौबे चुनावी मैदान में थे। गुरूवार को एल्डर्स कमेटी द्वारा निर्धारित समय सुबह 8 बजे से मतदान प्रक्रिया का शुभारंभ कर दिया गया। मतदान प्रक्रिया अपराह्न 2 बजे तक चली। 2.30 बजे से मतों की गिनती शुरू की गयी। मतगणना उपरान्त जिला बार एसोशियेशन के अध्यक्ष पद के लिए एड. श्रीप्रकाश चौबे ने 297 मत पाकर विजयश्री हांसिल की,

जबकि उनकी प्रतिद्वंदी महिला प्रत्याशी एड. रत्नप्रभा जैन को महज 154 मतों से ही संतोष करना पड़ा। इस प्रकार प्रकाश एड.श्रीप्रकाश चौबे 143 मतों से विजयी घोषित किये गये। महामंत्री पद पर एड.हरीराम राजपूत को 260 मत व उनके प्रतिद्वंदी एड.राजेश देवलिया को 186 मत प्राप्त हुये। इस प्रकार महामंत्री पद के लिए एड.हरीराम राजपूत ने 74 मतों से विजयश्री हांसिल की। कोषाध्यक्ष पद के लिए एड.मनीष श्रीवास्तव को 347 मत प्राप्त हुये, जबकि उनके प्रतिद्वंदी एड. रामगोपाल अहिरवार को महज 99 मत ही प्राप्त हो सके। इस प्रकार एड. मनीष श्रीवास्तव ने 248 भारी मतों से विजयश्री हांसिल की। इस दौरान अनेकों अधिवक्ता मौजूद रहे।

 

 

 

जोनल व सेक्टर मजिस्टे्रटों को दिया गया ईवीएम प्रशिक्षण 

104 सेक्टर मजिस्ट्रेट व 10 पोलिंग बूथों पर 1 सेक्टर मजिस्टे्रट की हुई नियुक्ती 

डीएम ने लॉ एण्ड ऑर्डर गम्भीरता से निगरानी करनें के दिये निर्देश

ललितपुर। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी मानवेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में कलैक्ट्रेट सभागार में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2019 46-झांसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र के दृष्टिगत जनपद ललितपुर की दोनों विधानसभा क्षेत्रों में नियुक्त जोनल/सेक्टर मजिस्ट्रेटों का प्रशिक्षण आयोजित किया गया। 

प्रशिक्षण में मास्टर ट्रेनर्स द्वारा जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों को ई.वी.एम. के संचालन, पीठासीन अधिकारी, मॉकपोल, मतदान अधिकारी प्रथम, मतदान अधिकारी द्वितीय तथा मतदान अधिकारी तृतीय के कार्यों को विस्तृत रुप से बताया गया। प्रशिक्षण में अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने सामान्य निर्देशों के माध्यम से बताया कि समस्त पीठासीन अधिकारी 28 अपै्रल को सुबह 7 बजे रवानगी स्थल विशिष्ठ मण्डी स्थल, अमरपुर पर पहुंचकर मतदान सामग्री तथा प्राप्ति रसीद के अनुसार सामग्री का मिलान करेंगे।

प्रशिक्षण सत्र के दौरान जिलाधिकारी ने अपने सम्बोधन में बताया कि सम्पूर्ण जनपद में दोनों विधानसभाओं के अन्तर्गत कुल 104 सेक्टर मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है। 10 पोलिंग बूथों पर एक सेक्टर मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है। प्रशिक्षण में जिलाधिकारी ने बताया कि सेक्टर मजिस्ट्रेटों के अधीन आने वाले 10 बूथों में से प्रत्येक बूथ पर एक-एक वी.वी.पैट मशीन उपलब्ध करायी जाएगी। वी.वी.पैट मशीन खराब होने की विशेष परिस्थिति में अलग से 5 वी.वी.पैट मशीन की व्यवस्था सेक्टर मजिस्ट्रेट के स्तर पर, साथ ही 5 वी.वी.पैट मशीन की व्यवस्था मास्टर टेऊनर्स के स्तर से अतिरिक्त रुप से करायी जाएगी। उन्होंने बताया कि मतदान के दिन वी.वी.पैट के खराब होने के स्थिति में निर्वाचन आयोग द्वारा इस बार टेस्ट वोट का प्रयोजन किया गया है। यदि किसी मतदाता द्वारा मतदान के दौरान ई.वी.एम. को लेकर शिकायत की जाती है, तो इसके लिए 49-एम0ए0 का प्रारुप मतदाता से भराया जाएगा, यदि मतदाता की मशीन के सम्बंध में शिकायत सही पायी जाती है तो उक्त बूथ पर मतदान निरस्त किया जाएगा, किन्तु यदि शिकायत गलत पायी जाती है तो उक्त मतदाता को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। अंत में जिलाधिकारी ने अपने सम्बोधन में सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटों को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने क्षेत्र में लॉ एण्ड ऑर्डर की स्थापना की निगरानी गम्भीरता पूर्वक करें। सभी सेक्टर मजिस्ट्रों की लोकेशन की निगरानी जी.पी.एस. के माध्यम से की जाएगा।

 

 

 

 

तंमचे सहित एक आरोपी गिरफ्तार

ललितपुर। नाराहट थानाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह ने बुधवार को झरावटा तिराहे के पास अवैध तंमचे सहित एक खड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंच गए और उसे गिरफ्तार कर लिया, पकड़े गए ग्राम झरावटा निवासी लाखन पुत्र इन्द्रपाल के पास से एक 315 बोर का तंमचा व दो जिंदा कारतूस बरामद होने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

 

 

युवती को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज

ललितपुर। थाना सौजना क्षेत्र के एक गांव में 20 बर्षीय युवती को वहला फुसला कर भगा ले जाने के आरोप में एक नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 16 अप्रैल की शाम जब उसकी पुत्री गांव में थी। तभी गांव का रवि यादव पुत्र रामदीन यादव वहां आया और उसे वहला फुसला कर भगा ले गया।

 

 

 

सडक़ दुर्घटना में हुई मौत का मुकदमा दर्ज

ललितपुर। कोतवाली महरौनी के ग्राम छिल्ला के पास 22 अप्रैल की रात ट्रैक्टर की टक्कर से हुई बाइक सवार की मौत के मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ग्राम तालगॉव निवासी नीलेश पुत्र आलम रजक ने बताया कि 22 अप्रैल को जब उसका भाई नीतेश बाइक से बहिन के घर से बापस आ रहा था।

तभी ग्राम छिल्ला में मंदिर पास तेजगति से आ रहे ट्रैक्टर चालक ग्राम जरया निवासी रहीस पुत्र वुद्दू ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ सडक़ दुर्घटना का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

 

युवती की छत के गिरकर मौत

ललितपुर। कस्बा महरौनी में स्थित काशीराम कॉलोनी में बृहस्पतिवार दोपहर छत से गिरकर एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई, वही युवती की मौत का मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार कस्बा महरौनी में स्थित काशीराम कॉलोनी निवासी लक्ष्मी पुत्री रामेश्वर बृहस्पतिवार दोपहर अपनी दिव्यांग छोटी बहिन के साथ घर पर थी, उसकी मां व उससे छोटी बहन घर से बाहर गई हुई थी। इसी बीच युवती छत पर सूख रहे महुंआ देखने गई, इसी दौरान वह अचानक तीसरी मंजिल की छत से नीचे गिर गई और यह देख आप पास रह रहे लोगो की मदद से युवती को उपचार के लिए महरौनी सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र ले जाया गया,

जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवती को एक युवक द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका वीए प्रथम वर्ष की छात्रा था, वह तीन बहिनों में बड़ी थी। तेज धूप होने के बावजूद भी दोपहर में युवती का छत पर जाना और अचानक छत से गिरकर मौत हो जाना घटना के संदिग्ध होने की और इशारा कर रहा है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments