चार पहिया वाहन का शीशा तोड़ कर बदमाशों ने उड़ाए लाखों रूपये

 चार पहिया वाहन का शीशा तोड़ कर बदमाशों ने उड़ाए लाखों रूपये


चार पहिया वाहन का शीशा तोड़ कर बदमाशों ने उड़ाए लाखों रूपये
शहर कोतवाली में दिन दहाड़े हुई दुस्साहसीय बारदात, पुलिस छानवीन में जुटी
ललितपुर। Vikash triapathi

नगर में बदमाशों की सक्रीयता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, मारपीट व बाइक चोरी की घटनाओं के बाद बुधवार दोपहर बदमाशों ने दुस्साहसीय बारदात को अंजाम देते हुए पुरानी तहसील के पास खड़ी एक चार पहिया वाहन का शीशा तोडक़र लाखों रूपयों से भरा बैंग लेकर फुर्र हो गए, पीडि़त की सूचना पर मौके पर पहुुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर छानवीन शुरू कर दी है। 


कोतवाली के ग्राम खोंखरा निवासी बॉबी राजा पुत्र शेर सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर फोरर्चूनर कार से पुरानी तहसील में एक जमीन की रजिस्ट्री कराने आया हुआ था, इसी बीच जब वह कार तहसील के पास खड़ी कर पांच लाख पंचास हजार रूपये से भरा बैंग कार में रख उसे लॉक कर पीडि़त नौ लाख पंचास हजार रूपये एक व्यक्ति को देने घंटाघर के पास चला गया।

तभी अज्ञात बदमाशों ने कार का पत्थर मारकर शीशा तोड़ते हुए रूपयों से भरा बैंग लेकर चम्पत हो गए। सूचना मिलते ही सदर चौकी इंचार्ज मुलायम सिंह अधिनस्थों के साथ मौके पर जा पहुंचे पुलिस ने मौका मुआयना कर छानवीन शुरू कर दी है। पीडि़त ने बताया कि बैंग में बैंक की पासबुक सहित अन्य कागजात भी रखे हुए थे। शहर के बीचों बीच दिन दहाड़े हुई दुस्साहसीय बारदात नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

Comments