जनसत्ता दल ने किसानों की समस्याओं के निस्तारण की मांग उठाकर मनाया स्थापाना दिवस  

जनसत्ता दल ने किसानों की समस्याओं के निस्तारण की मांग उठाकर मनाया स्थापाना दिवस  

जनसत्ता दल ने किसानों की समस्याओं के निस्तारण की मांग उठाकर मनाया स्थापाना दिवस  


राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन प्रभारी जिलाधिकारी को सौंपा 


ललितपुर। Arif khan

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक  पार्टी के स्थापना दिवस किसानोंं, रोगजार आदि की समस्याओं पर प्रदेश आवहान पर राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन प्रभारी जिलाधिकारी अनिक कुमार मिश्र को सौंपकर मनाया।

जिसमेंं उन्होंने किसानों की समस्याओं के निस्तारण व प्रियंक रेड्डी को इंसाफ दिलाये जाने की मंाग की है। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष केशवेन्द्र प्रताप सिंह ने किया, संचालन अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष आरिफ खान व  सभी आभार व्यक्त युवा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष संजय सिंह बुन्देला ने किया। 


सौंपे ज्ञापन में बताया कि प्रदेश के सभी किसानों से कृषियंत्र पर लगने वाले समस्त टेक्सों को खत्म किया जाये, अन्ना जानवरों के रख-रखाव की उचित व्यवस्था हो, क्योंकि वह फसलोंं को काफी नुकसान पहुंचा रहे हैंं, किसान दुर्घटना बीमा राशि 5 लाख से बढ़ाकर 10 लाख की जाये, मनरेगा के माध्यम से गरीब किसानों के खेतों में तारबाडी करायी जाये, इतना ही नहीं फसलों के मूल्यों में 50 प्रतिशत की बृद्धि की जाये। बेरोजगारी की समस्या खत्म की जाये।

सभी वर्गो  के छात्र-छात्राओं का समान रूप से एक समान छात्रवृत्ति दी जाये। साथ की पार्टी के सदस्यों पर हो रहे उत्पीडऩ को खत्म किया जाये। साथ ही विगत दिन हैदराबाद मेंं डा. प्रियंक रेड्डी का बलात्कार करक हत्या करने वाले आरोपी की शीघ्र गिरफ्तार कर फांसी दिलाये जाने की मांग की है।

ज्ञापन पर, प्रधान महासचिव राजन सिंह बुन्देला, जिला उपाध्यक्ष उदय सिंह बुन्देला, शिव श्ंाकर सोनी, वीपेन्द्र सिंह, शुभ्म, वीरेन्द्र सिंह, संकेत यादव, नीरज कुशवाहा अनिकेत, सचिन नायक, सहित दर्जनोंं लोग उपस्थित रहे। 
 

 

Comments