जनसम्पर्क के कार्यक्रम में मेनका गांधी पहुंची किन्दीपुर बाजार

जनसम्पर्क के कार्यक्रम में मेनका गांधी पहुंची किन्दीपुर बाजार
  • जनता की सेवा को ही बताया अपना धर्म।
  • हजारों की संख्या में इकठ्ठा हुए लोग।

लम्भुआ/सुल्तानपुर

क्षेत्र भ्रमण एवं जनसंपर्क के कार्यक्रम में सुल्तानपुर से लोकसभा प्रत्याशी मेनका गांधी शुक्रवार को लम्भुआ तहसील अंतर्गत किन्दीपुर बाजार पहुंची । जहां पर कार्यकर्ताओं उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया ।मेनका गांधी को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई। जहां एक तरफ उन्होंने जनता से वोट मांगा

वही विपक्षियों पर भी तंज कसने से नहीं चूंकी। उन्होंने महागठबंधन को निशाने पर लिया और जनता से अपील करते हुए कहा कि वे बंदूकधारी चुनेंगे या सच्ची सेवादार चुनेंगे, सेवादार ही  सेवा करेंगे  बाकी  टिकट खरीदने वाले सिर्फ जनता का हक मारकर अपनी जेब भरेंगे व टिकट के पैसे की भरपाई करेंगे । कार्यक्रम में खासी भीड़ इकट्ठा हुई लोगों ने मेनका गांधी नरेंद्र मोदी आदि नारे भी लगाए।

           वर्तमान समय में गड्ढा युक्त सड़कें को लेकर एवं से सवाल पूछा गया कि  फोरलेन सड़कों के निर्माण  कार्य प्रगति पर होने की वजह से  कस्बे से जुड़ी हुई एन एच-56 राष्ट्रीय राजमार्ग कई जगह टूट गया है जिससे दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं इन पर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है तो उन्होंने कहा कि काम चल रहा है जल्दी सड़कों की मरम्मत की जाएगी । और जो टूटी सड़कें कस्बे की हैं उस पर एनएचआई से बात करके जल्द ही ठीक करवाया जाएगा।

 कार्यक्रम में 190 लम्भुआ विधानसभा के सक्रिय कार्यकर्ता प्रभात पांडेय ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा गरीबों का हित चाही है और हम हमेशा गरीबों और परिजनों की मदद के लिए काम करेंगे। उन्होंने आम जनता की सेवा को ही अपना उद्देश्य और धर्म बताया। कार्यक्रम के दौरान राजेश राज मित्र मंडल अध्यक्ष लम्भुआ कपिल देव तिवारी पूर्व मंडल अध्यक्ष लम्भुआ आदर्श पांडे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दिल्ली विनोद यादव रिंकू मिश्रा देश दीपक चतुर्वेदी व शेर सिंह के साथ साथ क्षेत्र के कई सम्मानित व्यक्ति भी मौजूद रहे।
 

Comments