बीजेपी का लम्भुआ की धरती पर विजय संकल्प पिछड़ा वर्ग सम्मलेन

बीजेपी का लम्भुआ की धरती पर विजय संकल्प पिछड़ा वर्ग सम्मलेन
  • बीजेपी का लम्भुआ की धरती पर विजय संकल्प पिछड़ा वर्ग सम्मलेन
  • प्रदेश अध्यक्ष ने महागठबंधन पर भी साधा निशाना।
  • 15-15 करोड़ देकर बीएसपी बंदूकधारियों को दे रही टिकट-मेनका

लंभुआ/ सुलतानपुर

लंभुआ में भाजपा विजय संकल्प पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय को मुख्य अतिथि बनाया गया । पाण्डेय ने सम्बोधित करते हुए  कहा कि सुलतानपुर राष्ट्रवादी विचारधारा को जन्म देने वाला, आगे बढ़ाने वाला जिला है। यह जिला अपने आगंतुकों का दिल खोलकर सम्मान करता है।उन्होंने कहा कि 1952 में पहली बार यूपी से सुल्तानपुर जिले के उदय प्रताप सिंह रूप में बीजेपी का दीपक जला था ।

बीजेपी की यह एक ऐसी सरकार है जिस पर भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप नही लगा है। वहीं उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि 300 कमरों का जो होटल बनवाया जा रहा है पैसे कहाँ से आये हैं। पाण्डेय यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कोर्ट के आदेश के बाद भी अपना बंगला खाली किए और जाते जाते इटली की टोटी भी उठा ले गए। भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने के लिए देश में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया गया। अन्य दलों के तमाम नेता भाजपा से जुड़ रहे हैं, पार्टी सभी को सम्मान दे रही है। पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा अगर किसी ने दिया तो वह नरेंद्र मोदी की सरकार ने दिया। वहीं सामान्य वर्ग के गरीब लोगों को भी उन्होंने सम्मान दिया।

वर्तमान सरकार में पिछड़ों एवं दलितों को सबसे ज्यादा लाभ मिला। कांग्रेस की सरकार में आतंकवाद चरम पर था, हमारे प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के खात्मे के लिए हर संभव प्रयास किया। शहीदों के बलिदान का बदला लिया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए वर्तमान लोकसभा प्रत्याशी मेनका गांधी ने एक तरफ मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई तो दूसरी तरफ हुए विपक्षी पार्टियों पर हमला करने से भी नहीं चूंकी, उन्होंने कहा बसपा पार्टी बंदूकधारियों को 15 15 करोड़ रुपए लेकर टिकट बांट रही है आखिर यह 15 15 करोड़ रुपए देकर बंदूकधारी जो टिकट ले रहे हैं वह किस से वसूल करेंगे।

उन्होंने कहा यह सारे पैसे ग्राम प्रधान कोटेदार ठेकेदार व अन्य से वसूल करेंगे जो ग्राम प्रधान कोटेदार व ठेकेदार सारा पैसा जनता से वसूल कर भरपाई करेंगे और अंत में जनता को ही इसका परिणाम भुगतना होगा। उन्होंने कहा इसके पूर्व 5 वर्ष मेरे बेटे ने सुल्तानपुर की सेवा की है और अब हम सुल्तानपुर की सेवा करेंगे । सम्मेलन में प्रदेश मंत्री कौशलेंद्र, भाजपा विधायक सूर्यभान सिंह, देवमणि दूबे, सीताराम वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह उर्फ छंगू, काशी प्रांत के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रामचंद्र मिश्रा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बबिता त्रिपाठी, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मधु अग्रहरि, पिछड़ा वर्ग जिलाध्यक्ष सुनील वर्मा आदि मौजूद थे।

Comments