लोकतंत्र रक्षक सेनानी बाबू जगन्नाथ सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच हुआ संपन्न, कल होगा पुरस्कार वितरण

लोकतंत्र रक्षक सेनानी बाबू जगन्नाथ सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच हुआ संपन्न, कल होगा पुरस्कार वितरण

लखनऊ -

लोकतंत्र रक्षक सेनानी बाबू जगन्नाथ सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट के आखिरी दिन अन्तिम सेमीफाइनल मैच के मुख्य अतिथि ब्रजमोहन चतुर्वेदी अपर जिला जज गोंडा, तथा फाइनल मैच के मुख्य अतिथि,पी सी एस अधिकारी आर पी सिंह, मानसी मोटर्स के एमडी वी के सिंह, और पारसनाथ यादव मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे।

मानसी मोटर्स के एमडी बीके सिंह ने कमेटी को 5100 ₹ का नगद पुरस्कार दिया।

पिछले कई दिनों से चल रहे इस भव्य टूर्नामेंट का आयोजन देखने के लिए लखनऊ भर से काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी पूरा मैदान दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था हजारों की संख्या में दर्शक खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए नजर आए

वही चौक के छक्कों की बारिश एवं कैच और अभूतपूर्व बॉलिंग का भी नजारा देखने को मिला ऐसे आयोजनों से निश्चित तौर पर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है और किसी ग्राम सभा के प्रधान के तौर पर ऐसे आयोजन को आयोजित करवाना अपने आप में बहुत ही महान कदम है। जहां फाइनल में जीतने वाली टीम को ₹21000 का नकद पुरस्कार है वहीं पर हारने वाली टीम को भी ₹11000 का नगद पुरस्कार दिया जाएगा यह जानकारी कार्यक्रम के आयोजक मंडल ने दी।

फाइनल मैच उत्तर्धौना 11 एवं विजयपुर 11 के बीच खेला गया जिसमें कड़ा संघर्ष देखने को मिला उत्तर्धौना ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 16 ओवरों में 82 रन 10 विकेट खोकर बनाए थे, जवाब में बैटिंग करने उतरी विजयीपुर टीम ने मात्र 75 रन पर ही 15 ओवर में अपने सारे विकेट खो दिए विजयपुर की तरफ से धुआंधार बैटिंग करते हुए सामने लगातार तीन छक्के मारे और उत्तर्धौना की तरफ से अच्छी बॉलिंग करते हुए गोपेश ने चार विकेट लिए, जिसके चलते मैन आफ दी मैच गोपेश को दिया गया बाकी के इनाम का वितरण कमेटी से मिली जानकारी के अनुसार कल किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश प्रधान संघ के उपाध्यक्ष एवं ग्राम सभा उत्तरधौना के मौजूदा प्रधान, व कार्यक्रम के आयोजक संदीप सिंह रिंकू, व उनके  बड़े भाई प्रदीप सिंह बब्लू भैया ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। कार्यक्रम का संचालन एवं कमेंट्री का कार्यभार नितिन पांडे ने बखूबी निभाया।

कार्यक्रम में गणमान्य व्यक्ति भी भारी संख्या में मौजूद रहे जिसमें ,शिव कुमार सिंह, पियूष मिश्रा, सुरेंद्र सिंह, रानू सिंह विधायक ,चंद्र मोहन द्विवेदी ,अमित सिंह , अमरदीप सिंह उर्फ दीपू रंजीत यादव।

Comments