अपराधियों का बोलबाला, दिनदहाड़े राजभवन के सामने बदमाशों ने लूट के दौरान दो लोगों मारी गोली,एक की मौत

अपराधियों का बोलबाला, दिनदहाड़े राजभवन के सामने बदमाशों ने लूट के दौरान दो लोगों मारी गोली,एक की मौत

प्रशांत तिवारी 


स्टेट संवाददाता उत्तर प्रदेश

यूपी में अपराध और अपराधियों को रोकने का सारा पैंतरा हुआ फेल, अब तो दिन दहाड़े  राजधानी के राज भवन के पास ही  लूट और मर्डर का मामला सामने आया है एक तरफ पुलिस बदमाशों का एनकाउंटर करने की बात कह कर कहती है,कि बदमाशों में भैय पैदा है।

लेकिन ऐसा बिलकुल दिखाई नही पड़ रहा है।बदमाश एक के बाद एक अपराधिक वारदातों को अंजाम देने से चूक नहीं रहे हैं। ताजा मामला सोमवार दोपहर लखनऊ के पॉश इलाका कहे जाने वाले हजरतगंज का है। यहां राजभवन के सामने बेखौफ बदमाशों ने एक्सिस बैंक के बाहर लूट के दौरान दो युवकों को गोली मार दी। गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें के अधिकारियों की शांसे फूल गयी। आनन-फानन में डीजीपी ओमप्रकाश सिंह,एडीजी,आईजी जोन,एसएसपी कलानिधि नैथानी, भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोली लगने से घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया।

वही एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस दौरान बदमाशों का एक असल्हा मौके पर गिर गया और बदमाश भाग निकले। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की फोटेज निकाल कर पहचान करने में लगी है।

प्रत्येक्षदर्शी महिला गीता देवी के मुताबिक राज भवन के सामने कानून मंत्री बृजेश पाठक का आवास है। उसी के पास एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन का चालक गार्ड और कैशियर गाड़ी में बैठे थे। तभी पल्सर बाइक पर सवार होकर दो बदमाशों आये और पहले गार्ड और चालक के पैर में गोली मारे उसके कैशियर धर्मेंद्र के गोली मार कर दो बैग कैश लेकर हजरतगंज चौराहे की तरफ भाग निकले।
 
इस दौरान बादमाश का एक असल्हा वही पर गिर गया। बदमाशों को पकड़े के लिये टीमें गठित कर दी गई हैं। घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बदमाशों को अरेस्ट करने वाले को 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया है।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments