जर्जर सड़क पर चलने को मजबूर ग्रामीणों में रोष

जर्जर सड़क पर चलने को मजबूर ग्रामीणों में रोष
  • तहसील से गढ़ी संजर खाँ तक सड़क दो विभागों में फसी

मलिहाबाद।

कस्बे में दो विभागों के बीच फसा सड़क निर्माण कार्य तहसील से गढी संजर खां गांव को जोडने वाली करीब ढाई किलोमीटर लम्बी सड़क गड्ढो मे तब्दील हो चुकी है।आए दिन इस सड़क से गुजरने वाले राहगीरों को बड़े बड़े गड्ढो का शिकार होना पड़ता है।

दिलचस्प बात यह है कि यह सड़क नगर पंचायत और लोक निर्माण विभाग दोनों के बीच उलझी हुई है। जिसके चलते अभी तक इसका मरम्मतीकरण,नवीनीकरण नही हो सका है। केवलहर के समाजसेवी यूसुफ खाँ ने 2 जुलाई को सम्पूर्ण समाधान दिवस मे प्रार्थना पत्र देकर उक्त सड़क के नवीनीकरण कराए जाने की मांग की थी। जिस पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता एवं नगर पंचायत के अधिशासी अभियंता द्वारा उक्त सड़क के निर्माण के लिए एक दूसरे विभाग को जिम्मेदार बताया गया है।

एसडीएम मलिहाबाद विकास कुमार सिंह द्वारा सम्बंधित विभागों को पत्र भेजकर आपसी सहमति से उक्त सड़क के जल्द से जल्द निर्माण कराने के निर्देश दिए हैं। उक्त सड़क से कस्बे के विभिन्न वार्डों समेत गढी संजर खां, कुण्डरा खुर्द,दतली,खडता सहित दर्जनों गांवों के ग्रामीणों का आवागमन रहता है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि हम लोगों की समस्या देखते हुए

जिम्मेदारों को उक्त सड़क निर्माण कार्य पूरा कराना चाहिए। बरसात के मौसम में गड्ढो भारी सड़क में पानी भर जाता है जिस कारण क्षेत्रवासियो के आवागमन पर दिक्कतों का सामना करना पढ़ रहा है। ग्रामीणों को प्रशासन से उम्मीद है जल्द ही सड़क का निर्माण पूरा हो जाएगा ताकि क्षेत्रवासियों को सड़क के इन गड्ढों से निजात मिलेगी।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments