डॉ० आनंद जयकिशन को दिल्ली में स्वराज अवार्ड से नवाजा जाएगा 

डॉ० आनंद जयकिशन को दिल्ली में स्वराज अवार्ड से नवाजा जाएगा 

लखनऊ से स्वतंत्र प्रभात पर बाल्मीकि वर्मा की खास खबर 

लखनऊ - आर्यन एम फिल्म प्रोडक्शन एवं कपूर डीके एसडी लाडली नूर फाउंडेशन के द्वारा स्वराज अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन दिल्ली में किया जाएगा डॉक्टर आनंद जयकिशन (ऑर्थोपेडिक में मास्टर ऑफ फिजियोथेरेपी) 2013 में पटना में कई विभागों के सचिवों का इलाज किया सचिव में प्रत्यय अमृत IAS कुछ मंत्रियों जैसे विश्मोहन शर्मा इत्यदि का भी इलाज किया।
लोहरदग्गा ग्राम स्वराज संस्थान में 4 साल से ज्यादा काम किया ।

कई विभिन्न विभिन्न क्षेत्रों में विशेष कार्य करने के बाद सभी के दिलों में अपने विशेष कार्य से राज करना, अपनी खुद की देश में विशेष पहचान बनाना कोई डॉ आनंद जयकिशन से सीखे ।

कई सालों तक गरीबों के मसीहा बनकर सभी के दुखों को निस्वार्थ भावना से दुख दूर करना एवं देशहित और समाजहित के लिए विशेष कार्य करना, यह विशेषता है डॉक्टर आनंद जयकिशन में जो सभी से अलग इन को दर्शाती है।

इनके विशेष कार्य को देखते  हुए दिल्ली में होने वाले स्वराज नेशनल अवार्ड के लिए विशेष रूप से इनका चयन हुआ है ।  इस सम्मान समारोह में  देश भर से अपने-अपने क्षेत्र में विशेष कार्य करने वाले व्यक्ति विशेष को नवाजा जाएगा ।

बिहार के शेखपुरा जिले के डॉक्टर आनंद जयकिशन के लिए बहुत ही गर्व की बात है । पूरे बिहार के लिए गर्व की बात है । जिन्होंने कई वर्षों तक सभी के लिए निस्वार्थ भावना से कार्य किया, आज उनके इस विशेष कार्य के लिए उन्हें स्वराज नेशनल अवार्ड से 18 अक्टूबर को दिल्ली में नवाजा जाएगा । यह जानकारी कार्यक्रम के ऑर्गेनाइजर डायरेक्टर आर्यन मिश्रा एवं सुल्ताना परवीन  द्वारा प्रदान की गई ।

आप सभी अपना प्यार और आशीर्वाद इसी तरह मुझ पर बनाए रखें और कार्यक्रम के आयोजक को एवं इस कार्यक्रम  मैं आए हुए सभी अतिथि गण एवं अन्य सभी सम्मानित होने वाले अतिथियों  को ढेर सारी शुभकामनाएं ।

Comments