नगराम में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने की खुदकुशी

नगराम में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने की खुदकुशी

मोहनलालगंज,लखनऊ-

नगराम थाना क्षेत्र के नगराम कस्बे के बिलिया मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 मामला नगराम थाना क्षेत्र के नगराम कस्बे का है जहां पर शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में नगराम के बिलिया मोहल्ले के रहने वाले सुरेश की पत्नी गुड़िया ने परिवारिक कलह से तंग आकर फांसी के फंदे के सहारे आत्महत्या कर ली।

गुड़िया के चचेरे चाचा कमल किशोर ने बताया कि गुड़िया के पिता स्वर्गीय साहिब्दीन निवासी सिटकिहा कला थाना गोसाईगंज ने अपनी लड़की गुड़िया की शादी 12 साल पहले नगराम के बिलिया भाटन टोला के रहने वाले सुरेश पुत्र भगवानदीन से की थी गुड़िया को एक 5 वर्ष का लड़का आदेश भी है गुड़िया के 5 वर्षीय लड़के आदेश ने बताया कि उसके पापा उसकी मम्मी को आए दिन मारते पीटते रहते थे।

गुड़िया के चचेरे चाचा कमल किशोर ने नगराम थाने में तहरीर दी है और बताया कि गुड़िया के गले पर रस्सी का निशान बना है और शरीर में चोट के निशान भी हैं नगराम थाना अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सोनकर के अनुसार शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पीएम रिपोर्ट आने पर कार्यवाही की जाएगी

Comments