इंटरनेशनल बिज़नेस लीडर्स सम्मेलन दुबई में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे- भाजपा प्रवक्ता विनय चौधरी

इंटरनेशनल बिज़नेस लीडर्स सम्मेलन दुबई में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे- भाजपा प्रवक्ता विनय चौधरी

लखनऊ

गौरव बाजपेयी

दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता व दिल्ली के युवा सफल व्यवसायी विनय चौधरी दुबई में होने जा रहे,दो दिवसीय पांचवें इंडो-अरब बिज़नेस लीडर्स सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे, इस सम्मेलन में 10 देशों के लगभग 150 प्रतिभागी शिरकत करेंगे,

इनमें भारत से कुल 25 प्रतिभागी हैं। जिनमें दिल्ली के आदर्श नगर निवासी वेदवीर सिंह इंदौलिया के बड़े पुत्र विनय चौधरी को भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है। इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर भारत सरकार के केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले जी मौजूद रहेंगें।

श्री चौधरी ने बताया कि दोनों देशों के व्यापार को बढ़ावा देने के लिए इस सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि मेरे माध्यम से दुबई में रह रहे भारतीयों को भाजपा की योजनाओं जैसे मेक-इन- इंडिया, स्किल इंडिया, डिजिटल इंडिया, व स्वच्छ भारत अभियान 

से भी अवगत कराया जाएगा। श्री चौधरी जी ने कहा कि मेरे लिए ये गर्व की बात है की विदेश में मैं अपने क्षेत्र का नाम रोशन कर सकूँ।

बता दें कि विनय चौधरी ने एमबीए की शिक्षा दिल्ली से पायी है और वर्तमान में सिक्योरिटी कम्पनी और प्रोडक्शन हाउस संचालित करते हैं। व अपनी सिक्योरिटी कम्पनी के माध्यम से अब तक हज़ारों लोगों को रोजगार मुहैया करा चुके हैं।

वही इस ख़ुशी के मौके को लेकर विनय चौधरी के समर्थको में ख़ुशी का माहौल है बधाइयों के सन्देशो के साथ अपनी ख़ुशी को जाहिर कर रहे है।

 

Comments