साथी मजदूर ने रात्रि भर महिला को बनाये रखा बन्धक

साथी मजदूर ने रात्रि भर महिला को बनाये रखा बन्धक

लखनऊ 25 नवम्बर 

पीजीआई कोतवली क्षेत्र अंशल सिटी में तथा कथित पति ने 30 वर्षीय मजदूर महिला को मार पीट कर रात भर कमरे में बंद कर रखा सुबह होने पर उक्त पीडिता महिला को  ए2अंशल चौराहा  पर लावारिस अवस्था मे छोडकर फरार हो गया । चौराहे के किनारे घायल बेसुध महिला को देख राहगीरों की भीड एकत्रित हो गई

और 112 नम्बर पुलिस को लगभग साढे ग्यारह बजे सूचना दी । सूचना मिलते ही पुलिस विभाग मे हडकम्प मच गया मौके पर पहुंची पीजीआई पुलिस ने पीडिता महिला को मेडिकल हेतु भेज कर उसके रिस्तेदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच मे जुट गई है ।।

बताया जा रहा है कि मंगलवार लगभग दोपहर के समय पुलिस चौकी अंशल पीजीआई थाना क्षेत्र मे रिस्ता मलवरी अपार्टमेंट मे मजदूरी करने वाली विधवा महिला के साथ मजदूर ने बीती रात महिला के साथ मार पीट दुराचार करने बाद रात भर बन्धक बना कर रखा था

अवसर मिलने पर उक्त महिला को खून से लतपथ बेसुध अवस्था मे अंशल सिटी के ए 2 ब्लॉक मे छोडकर भाग गया था  । सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने पुलिस जांच पडताल कर आरोपी तथा कथित पति को हिरासत मे लेकर पुछताछ की पता चला कि मामला कुछ और है ।

अंशल चौकी इन्चार्ज अंजनी कुमार ने बताया कि झारखंड निवासी विधवा महिला अपने दो बच्चों को पालने के लिए अपने रिस्तेदारों के साथ लखनऊ के अंशल सिटी मे नव निर्मित रिस्ता मवलरी अपार्टमेंट मे मजदूरी करती है वही इसके साथ एक ही ठेकेदार के अन्दर आशोक राठौर पुत्र रामपाल निवासी कटघर मुरादाबाद उ०प्र० के रहने वाले भी काम करते है । 

पीजीआई प्रभारी आशोक कुमार ने बताया कि मजदूर महिला के रिस्तेदार की तहरीर पर 352,323,306 की धारा मे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है नशा उतरने का इन्तजार कियकार्यवाही की जायेगी ।

Comments