WAAR MOVIE REVIEW देखें वार मूवी पर लोगो की प्रतिक्रिया,कैसी है पूरी फिल्म?

WAAR MOVIE REVIEW  देखें वार मूवी पर लोगो की प्रतिक्रिया,कैसी है पूरी फिल्म?

स्वतंत्र प्रभात इंटरटेनमेंट-

वार मूवी का ट्रेलर देखकर ही ये साफ था कि ये फिल्म ऐक्शन से भरपूर होगी।हम आपको बतायेंगे कि दर्शकों की क्या प्रतिक्रिय रही इस मूवी को लेकर।

आपको मूवी के बारें में कुछ बतानेंं के पहले आपको बताना चाहूंगा कि इस साल रितिक रोशन की ये दूसरी फिल्म थी पहली फिल्म सुपर 30 थी । जिसमें वो आनंद कुमार का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाये थे।

आपको बता दें रितिक रोशन ने एक आम आदमी का किरदार अपनी पिछली मूवी में निभाया था लेकिन ठीक इसके उलट वार में एक ऐक्शन हीरो का किरदार निभायें है।  और मूवी देखकर आप ये बोलनें को मजबूर हो जायेंगे कि रितिक जैसा ऐक्शन हीरो पूरे बालीवुड़ में कोई दूसरा नहीं है।

हर रोल में बिल्कुल परफेक्ट आप वाह रितिक बोलनें को मजबूर हो जायेंगे।

चूंकि लोगो का काफी क्रेज था इस मूवी को लेकर और यह मूवी आज पूरे देश में एक साथ रिलीज हुई है। 

कल रात में रितिक रोशन का एक ट्वीट आया था कि इस मूवी को लेकर उन्होने काफी मेहनत की जो पूरी मूवी देखकर लगता भी है।

अब हम सीधे वार मूवी पर आते है हमने मूवी में अभी तक टाइगर श्राफ की चर्चा नहीं की आपको बता दें टाइगर श्राफ इस मूवी की जान हैं, उन्होनें बेहतरीन ऐक्टिंग इस फिल्म में की है।और ऐक्टिंग के मामले में रितिक रोशन को कड़ी टक्कर दी है।

मूवी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है आप पूरी फिल्म के दैरान ये अंदाजा नहीं लगा पायेंगे कि अगला सीन क्या होगा।

पूरी मूवी के दौरान आप एक सेकेंड भी अपनी नजरें पर्दे से नहीं हटा पायेंगे, काफी कसी फिल्म कह सकतें है जो आपको पूरी फिल्म के दौरान बाँधे रखती है।

स्वतंत्र प्रभात इस फिल्म को 4 स्टार देता है। आप इस मूवी के बारें में बस इतना समझिए कि ये एक पैसा वसूल मूवी है।जिसे आपको मिस नही करना चाहिए।

 

Comments