फंदे से लटकता मिला 65 वर्षीय बुजुर्ग ,हत्या की आशंका

फंदे से लटकता मिला 65 वर्षीय बुजुर्ग ,हत्या की आशंका

• मृतक का पैर धरती में सटे होने के कारण हत्या की हो रही आशंका

(स्वतंत्र प्रभात)

महाराजगंज/ सोनौली

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत परसा सुमाली टोला नौडिहवां निवासी नारायन साहनी 65 वर्षीय गांव के राम अवध के आम के बगीचे में गमछे के फंदे पर लटकता हुआ ग्रामीणों ने देखा।

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने डायल 112 को दिया जहां मौके पर पुलिस पहुंचकर कार्यवाही में जुट गई। जानकारी के अनुसार देखते ही देखते शव के पास काफी भीड़ इकट्ठा हो गई जहां ग्रामीणों ने शव का पहचान गांव का ही 65 वर्षीय नारायन साहनी के रूप में पहचान किया।

वहीं शव को देखकर यह पता चल रहा था की नरायन की हत्या कर शव को पेड़ की डाल पर दिखावे के लिये टांगा गया है क्यों की मृतक का पैर जमीन से सटा हुआ था खैर यह तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा की हत्या है या आत्महत्या वहीं घटना की

जानकारी जब सोनौली कोतवाली पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचे एसआई रविन्द्र सिंह ने पेड़ से लटकती शव को नीचे उतरवाकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।  वहीं परिजनों का कहना है कि मंगलवार की शाम नरायन खाना खाकर घर पर सोया था घर पर मझली बहू अपने बच्चों संघ मौजूद थी और आज सुबह बागीचे मे शव मिला।

वही इस संन्दर्भ मे एस आई रविन्द्र सिह ने बताया की शव को पीएम के लिये भेजा जा रहा है पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पायेगा हत्या है या आत्महत्या

Comments