महामिलावट को मौका मिला तो देश को तबाह होना तय : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी

महामिलावट को मौका मिला तो देश को तबाह होना तय : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी


लखनऊ


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के सिलचर में बोले कि असम की पांचों सीट भाजपा जीतेगी। उन्‍होंने कहा कि अगर आपसे इस चुनाव में जरा भी चूक हुई, तो केंद्र में पहले वाली कमजोर और भ्रष्ट सरकार बनेगी। 
इस महागठबंधन को मौका मिला तो देश का तबाह होना तय है। 

कांग्रेस का हाथ विकास के साथ नहीं है, सिर्फ भ्रष्टाचार के साथ है। दिल्ली में इनके नेता ठगी, धोखाधड़ी और टैक्स चुराने के आरोप में बेल पर है।
मोदी सिलचर में बोले कि ये चुनाव तय करेगा कि भारत का हर कोना, हर सपूत सुरक्षित रहेगा या डर के साये में जीने को मजबूर होगा। 
ये चुनाव तय करेगा कि भारत में एक प्रधान, एक विधान और एक संविधान की व्यवस्था और मजबूत होगी या टुकड़े-टुकड़े गैंग सब पर हावी होंगे। सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग सिर्फ चाय का स्वाद ले सकते हैं, उन्हें नहीं पता कि चाय की पत्तियां चुनने में हाथ छिल जाते हैं। 

ये चायवाला आपके जीवन को आसान बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।पीएम मोदी ने कहा कि चौकीदार को शक्ति मिलेगी तभी असम को और भी अधिक विकास होगा। 

तीन तलाक कानून पर भी मैं दो टूक बात करना चाहता हूं। 23 मई को फिर से मोदी सरकार बनाना देश की जनता ने तय कर लिया है। तीन तलाक पर बने कानून को संसद से पास कराने की कोशिश और तेज की जाएगी।
संवाददाता : मुकेश कुमार पासी सरोजनी नगर लखनऊ

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments