जिन्दा जलाई गई महिला को लेकर घटना स्थल पर पहुचे आई जी  सीतापुर 

जिन्दा जलाई गई महिला को लेकर घटना स्थल पर पहुचे आई जी 
सीतापुर 

मनोज कुमार की रिपोर्ट महमूदाबाद

 

जनपद सीतापुर के थाना तंबौर क्षेत्र के ग्राम कुम्हारन पुरवा मजरा ककरहा में जिंदा जलाई  गयी महिला के मामले  में  रविवार दोपहर आई जी सुजीत कुमार पांडेय  गांव पहुंचे

जहां उन्होंने पीड़ित के आवास व उसके आस पास रहने वाले लोगो से अलग अलग पूँछतांछ की साथ ही गांव से पांच सौ मीटर दूर उस गन्ने के खेत की बारीकी से जांच की जहां घटना हुई थी ।

घटना स्थल पर जाँच करते समय आई जी सुजीत पाण्डेय  के साथ  कप्तान सीतापुर प्रभाकर चौधरी ,अपर पुलिस अधीक्षक  मधुबन सिंह ,एल आई यू के अरविंद पाण्डेय सहित रेउसा, सकरन व हरगांव पुलिस भी मौजूद रही ।

इस सम्बंध में जब  आई जी सुजीत पांडेय से बात की गई तो उन्होंने बताया इस घटनास्थल की जाँच व ग्रामीणों के बयान के बाद घटना सही सही प्रतीत होती है । खेत मे उस स्थान पर मिट्टी के तेल की बदबू आ रही है साथ ही खेत मे पीडिता के संघर्ष  के निशान मिले है ।

आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी उन पर एन एस ए भी लगाया जाएगा ।मेरी पहली प्राथमिकता में पीड़िता को बेहतर चिकित्सा दिलाकर उसकी जान बचानी है । इस मामले में थानाध्यक्ष ओ0 पी0 सरोज ,हल्का इंचार्ज एस आई मनोज दीवान छेदी लाल की लापरवाही उजागर हुई है  जिन्हें  निलम्बित कर दिया गया है ।

क्षेत्राधिकारी बिसवां को तहरीर देने के बावजूद पीड़ित को न्याय न मिलने पर कहा कि अगर जांच में किसी अन्य की लापरवाही मिली तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।

आई जी सुजीत कुमार पांडेय तंबौर से वापस बिसवां मे शुगर फैक्टरी भी पहुचे और नगर मे जाम के बाबत जानकारी प्राप्त की और जाम के रोकथाम के  प्रति अधिकारियों को सख्त निर्देश भी दिये।

रिपोर्टर मनोज कुमार महमूदाबाद सीतापुर

Loading...
Loading...

Comments