पुलिया निर्माण कार्य अधूरा होने से हो रही घटनायें

पुलिया निर्माण कार्य अधूरा होने से हो रही घटनायें

पुलिया निर्माण कार्य अधूरा होने से हो रही घटनायें

 

जिला संवाददाता नरेश गुप्ता की रिपोर्ट


उत्तर प्रदेश जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद को जाने के लिए महमूदाबाद से सिधौली सम्पर्क मार्ग पर मदारीपुर, कांसा मोड़ के पास में पुलिया का निर्माण कार्य काफी दिनों से हो रहा है।लेकिन अभी तक निर्माण कार्य पूरा नही हुआ है जिसके कारण आवागमन में भारी मुसीबतो का सामना करना पड़ रहा है।

और महमूदाबाद रोड पर लगभग जिले के सभी आला अधिकारी भी इसी रास्ते से हो कर गुजरते है।देखने से यह लगता है की जिले के आला अधिकारी भी इस कार्य को नजर आन्दाज़ किये हुए हैं। इस पुलिया का निर्माण कार्य न होने से कई  घटनायें घट चुकी है।

पुलिया के पास ही काफी बड़ा खन्दक सा बन गया है उसी खन्दक में हो कर भारी वाहनों का आवा गमन होता है,और साथ ही स्कूली बच्चो को काफी दिक्कतें हो रही हैं, देखने से यह लगता है कि यह निर्माण कार्य काफी दिनों तक अधूरा ही पड़ा रहेगा।

अभी कल की ही घटना है मोटर साइकिल सवार दो लोग बुरी तरह ज़ख्मी हो गए हैं जिनको नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।जहां उनकी हालात नाजुक बताई जा रही है।ऐसी कई घटनायें हो चुकी हैं लेकिन अधिकारियों के कान में जू तक नही रेंगते। अब देखना यह है कि कोई कार्य होता भी है या हूं ही लोग ज़ख्मी होते रहेंगे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments