मोहन लाल मेमोरियल बाल विद्या मंदिर में सम्पन्न हुआ , सम्मान समारोह ।

मोहन लाल मेमोरियल बाल विद्या मंदिर में सम्पन्न हुआ , सम्मान समारोह ।

नरेश कुमार गुप्ता

मोहन लाल मेमोरियल बाल विद्या मंदिर में सम्पन्न हुआ , सम्मान समारोह ।

मनोज कुमार की रिपोर्ट महमूदाबाद

महमूदाबाद , सीतापुर ।


उत्तर प्रदेश के जिला सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के ब्लॉक पहला की ग्राम पंचायत सदरावां में श्री मोहन लाल मेमोरियल बाल विद्या मंदिर नीरपुर (सदरावां)सीतापुर में  छात्र  छात्राओं के द्वारा शिक्षा के संबंध में नाटक के माध्यम से बच्चों को पढ़ लिखकर अपना व अपने परिवार के भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए प्रोत्साहन किया गया।

विद्यालय के मेधावी छात्र  छात्रोंओ ने प्रबन्धक श्री निवास मिश्रा ,प्रधानाचार्य उमा शंकर वर्मा , जीवन लाल , सुनील वर्मा , कृष्ण कुमार वर्मा , राज कुमार श्रीवास्तव , सुनील यादव , सतवंत कौर , गौरव मिश्रा, ललित वर्मा , संदीप वर्मा ,जागेश्वर यादव ,मुकेश वर्मा , देशराज गौतम , उदित कुमार यादव ,शैलेन्द्र वर्मा , राजेन्द्र वर्मा ,व अन्देशा देवी आदि अध्यापक , अध्यापिकाओं  के साथ साथ सम्मानित लोगो को चन्दन टीका लगाकर व सप्रेम भेट देकर सम्मान किया।

वही पर  उपरोक्त विद्यालय के कर्मठ व मेधावी छात्र अखिलेश कुमार वर्मा व मनोज कुमार ने पढ़ लिखकर गरीबो , असहायों व पढ़ने वाले विद्यार्थियों की मदद करने के लिए क्षेत्र में अग्रिम तैयार रहते है। और वही पर राष्ट्रीय युवा वाहिनी के लखनऊ मंडल के महासचिव मनोज कुमार व सीतापुर जिला महा सचिव  अखिलेश कुमार वर्मा ने उपरोक्त विद्यालय में छात्र -  छात्रोंओ को सम्मान समारोह में पेन देकर सम्मानित किया।

और विद्यालय में पढ़ने वाले मेधावी विद्यार्थियों को व नाटक के माध्यम से बच्चों को अच्छी  अच्छी बातें बताकर अपना व अपने गुरुजनो के नाम को रोशन करने के लिए प्रोत्साहन करने वाले सभी विद्यार्थियों को विद्यालय परिवार की ओर से उन्हें पुरुस्कार वितरण कर के व विद्यालय के सभी विद्यार्थियों को व विद्यालय प्रांगण में उपस्थित लोगों को मिष्टान वितरण कर के सम्मान समारोह कार्यक्रम को शांति पूर्वक ढंग से समापन किया गया।

रिपोर्ट मनोज कुमार महमूदाबाद सीतापुर ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments