गठबंधन पार्टी की कार्यकर्ता बैठक हुई संपन्न।

गठबंधन पार्टी की कार्यकर्ता बैठक हुई संपन्न।

नरेश कुमार गुप्ता

गठबंधन पार्टी की कार्यकर्ता बैठक हुई संपन्न।

मनोज कुमार की रिपोर्ट 

महमूदाबाद सीतापुर।


विधानसभा 151 महमूदाबाद क्षेत्र के सिरौली में क्षेत्र के मौजूदा विधायक नरेंद्र सिंह वर्मा के नेतृत्व में क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक की गई। जिसमें मुख्यातिथि नकुल दुबे लोकसभा चुनाव में सीतापुर से प्रत्याशी के रूप में पहुंचे। और वहीं पर कार्यकर्ता ओ द्वारा फूल माला पहनाकर सम्मान किया गया। और वही पर  बैठक में आए हुए सभी कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में गठबंधन पार्टी के प्रत्याशी नकुल दुबे के विषय में विस्तार से बताया गया।

और वही पर  मौजूदा सांसद  के विषय  में भी चर्चा की गई। गठबंधन पार्टी के प्रत्याशी नकुल दुबे  सीतापुर का चुनाव चिन्ह के विषय में सभी कार्यकर्ताओं को बताया गया व विजटिंग कार्ड भी दिया गया।और वहीं पर नरेंद्र सिंह वर्मा ने विपक्षी पार्टी पर नोट बंदी से लेकर , किसानों की आय दो गुनी एवं जी एस टी ,व समाजवादी पेंशन तथा अन्य बातों पर भी चर्चा की। और वही पर मौजूद सीतापुर प्रत्याशी नकुल दुबे ने गठबंधन की कार्यकर्ता बैठक में आये हुए  सभी प्रधान व कार्यकर्ताओं से बैठक में आने के लिए धन्यवाद दिया । जिसमें कुछ प्रधानों के नाम बोलकर उन्हें सम्मान दिया।

जिनमें गणेश वर्मा ,शैलेन्द्र वर्मा , मुन्ना वर्मा , ओम प्रकाश , सुशील वर्मा , व कई अन्य प्रधानों के साथ -  साथ कुछ क्षेत्र के सम्मानित लोगों के नाम भी बोलकर उन्हें भी सम्मान दिया। जिनमें बृजेश वर्मा , उमेश यादव , विनीत यादव व समस्त क्षेत्रवासी गण ।  नकुल दुबे ने कहा कि मोदी ने बाहर घूमने में लगभग 66 करोड़ रुपए हवाई जहाज की यात्रा में खर्चा किये। कही इतने करोड़ रुपये विकास पर खर्चा किये गए होते तो शायद कुछ देश का विकास ही होता। और नोट बंदी हो जाने पर बहुत से लोगो लाइन में लगकर अपने प्राणों की आहुति दे दी।

दुबे ने कहा कि मुझे लोकसभा चुनाव में सीतापुर से चुनाव लड़ने के लिए मेरा मुख्य उद्देश्य यह है कि सीतापुर जिले का विकास होना। और सीतापुर जिले में बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए विश्वविद्यालय का निर्माण करवाना । बीमार असहाय गरीबों के इलाज के लिए सीतापुर में अच्छे मेडिकल कॉलेज का निर्माण करवाना ।

बेरोजगारों के लिए रोजगार की व्यवस्था के लिए कदम उठाएंगे। व एक बड़ा उद्योग लगवाना। और ऐसे बहुत से अन्य से कार्य कर सीतापुर जिले का नाम रोशन करना है।  जिससे सीतापुर जिले की जनता मुझे याद रखें ।और आने वाले चुनाव में मुझे दोबारा कहने की जरूरत ना पड़े।और बैठक में आए हुए सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आने वाली 11 तारीख को सीतापुर पहुंचने की बात करते हुए अपनी बात को समाप्त किया ।और वहीं पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने जोर जोर से जय समाजवाद , जय बहुजन समाज , नरेंद्र सिंह वर्मा , नकुल दुबे जिंदाबाद , जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments