संकुल स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।

संकुल स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।

नरेश गुप्ता /मनोज कुमार की रिपोर्ट

संकुल स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।

महमूदाबाद-सीतापुर
विकास खंड की न्याय
पंचायत जयरामपुर मेें समपन्न हुई संकुल स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिताओं में बालकों की कबड्डी प्रतियोगिता में  उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय की टीम विजेता और बैसनपुर की टीम उपविजेता रही। बालिका वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में उच्च प्राथमिक विद्यालय बैसनपुर की टीम विजेता तथा समनापुर की टीम उपविजेता के रूप में चयनित हुई। बालकों व बालिकाओं की खो-खो प्रतियोगिता में उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय  की टीम प्रथम तथा बैसनपुर की टीम द्वितीय स्थान पर रही।

 बालकों की लम्बी कूद प्रतियोगिता में उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय के राजवीर को प्रथम, रंजीत कुमार को द्वितीय तथा समनापुर के आशिक अली को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। बालिका वर्ग की लम्बी कूद में उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय की रितनेश कुमारी को प्रथम, मंजू देवी को द्वितीय तथा बैसनपुर की काजल  को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। सुलेख प्रतियोगिता में उच्च प्राथमिक विद्यालय बैसनपुर  के ज्ञान चंद्र ने पहला, मालसराय की हर्षिता साहू ने दूसरा तथा माल सराय की वर्तिका देवी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालकों की 100 मीटर दौड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय के राजवीर ने प्रथम, बैसनपुर के अमन ने द्वितीय तथा समनापुर के सतीश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

200 मी0 दौड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय के रंजीत यादव को पहला, राजवीर को दूसरा तथा बैसनपुर के अमन कुमार को तीसरा स्थान मिला। 400 मी0 दौड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय के संजय   पहले, रंजीत दूसरे तथा बैसनपुर के अमन तीसरे स्थान पर रहे।बालिकाओं की 100 मीटर दौड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय की शकीला ने प्रथम, मंजू ने द्वितीय व समनापुर की शाहरुल ने तृतीय स्थान पर कब्जा जमाया। 200 मी0 दौड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय  की रितनेश कुमारी को पहला, मंजू देवी को दूसरा तथा समनापुर की शाहरुल को तीसरा स्थान मिला। 400 मी0 दौड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय माल सराय की शकीला को प्रथम, बैसनपुर की काजल को द्वितीय तथा माल सराय की सविता को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।बालकों की गोला फेंक प्रतियोगिता में माल सराय के संजय ने पहला,बैसनपुर के अमन ने दूसरा तथा समनापुर के अंकित को तीसरा स्थान मिला।

बालिका वर्ग की गोला फेंक प्रतियोगिता में बैसनपुर की कामिनी को प्रथम,माल सराय की रितनेश कुमारी को द्वितीय तथा माल सराय की शकीला की तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।संकुल प्रभारी राजेश कुमार वर्मा, रमाशंकर शुक्ल, शकील अहमद, मो. अहमद, नादिरा बानो, अर्चना वर्मा, कौशल किशोर, अबू बक्र, बिन्दु शर्मा,प्रीति प्रियंका दुबे ,सुमन देवी,ममता वर्मा ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

 

Comments