नवनिर्वाचित  जिलाध्यक्ष व मंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत ।

नवनिर्वाचित  जिलाध्यक्ष व मंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत ।

नरेश गुप्ता /मनोज कुमार की रिपोर्ट

नवनिर्वाचित  जिलाध्यक्ष व मंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत ।

 महमूदाबाद,सीतापुर।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की ब्लॉक इकाई की ओर से नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष रवींद्र कुमार दीक्षित व मंत्री संकेत वर्मा का माल्यार्पण करते हुए स्मृति चिह्न व उत्तरीय भेंट करके भव्य स्वागत किया गया।
संगठन के पदाधिकारियों ने शिक्षक-शिक्षिकाओं की समस्याओं के समाधान को लेकर विस्तृत चर्चा की। चर्चा के दौरान सरकार के उपेक्षापूर्ण रवैये को लेकर शिक्षक-शिक्षिकाओं में भारी नाराजगी दिखाई दी। बी आर सी सभागार में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रवींद्र कुमार दीक्षित ने कहा कि संगठन हमेशा से शिक्षक-शिक्षिकाओं की समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करता रहा है।

शिक्षक राष्ट्र निर्माता के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं।किन्तु शासन व प्रशासन के द्वारा हमारी कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाए जा रहे हैं। हम अपनी योग्यता व कर्मठता के द्वारा नकारात्मक चर्चाओं पर विराम लगा सकते हैं।जिलामंत्री संकेत वर्मा ने कहा कि हम सबको अपने अस्तित्त्व को बचाने के लिए संगठित रहना पड़ेगा। हमारी एकता ही  हमें हर मुसीबत से बचाने का कार्य करेगी।

ब्लॉक अध्यक्ष हंसराज वर्मा, अशेष ईशान वाजपेयी,महेंद्र प्रताप मिश्र,विजय वर्मा,राजेश वर्मा,कमाल अहमद,राम कुमार,वहीदुज्जमा, इस्लामुद्दीन,प्रदीप पाल,राम नरेश,उमेश वर्मा,गीता विश्वकर्मा,ममता वर्मा,संतोष कुमारी सहित बड़ी संख्या में शिक्षक-शिक्षिकाओं ने जिलाध्यक्ष व जिलामंत्री का स्वागत कर समारोह में उपरोक्तगण मौजूद रहे। 

 

Comments