नव विवाहित महिला की मौत , परिजन लगा रहे हत्या का आरोप। 

नव विवाहित महिला की मौत , परिजन लगा रहे हत्या का आरोप। 

नरेश गुप्ता /मनोज कुमार की रिपोर्ट

नव विवाहित महिला की मौत , परिजन लगा रहे हत्या का आरोप। 

सदरपुर , सीतापुर।


उत्तर प्रदेश के जिला सीतापुर के थाना सदरपुर अंतर्गत ग्राम आम गौरिया मजरे बसूदहा में फहीम लगभग 1 साल पहले फुलजंहा पुत्री झंने निवासी सोहरवा थाना रेउसा सीतापुर से शादी हुई थी जिसकी आज रात सगिन्ध हालात में  घर के अन्दर लाश पड़ी मिली।

लड़की पक्ष ने थाना सदरपुर को नामजद तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है । आपको बताते चले की दिनांक 03/11/2019 की रात एक महिला की सगिन्ध हालत में लाश मिलने पर थाना पुलिस सदरपुर को सूचना दी तथा नामजद समुसुद्दीन पुत्र बासीद , फहीम पुत्र समसुद्दीन के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए।

लिखित में  तहरीर दी ।मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह उप0 निरीक्षक एस0बी0 सिंह हेड का0 कमल किशोर का0 नजरुल हशन महिला का0 गुड़िया होम गार्ड  ने मौके पर पहुंच कर जांच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया ।

जब इसकी जानकारी थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह से बात की गई तो बताया की ग्राम आम गौरिया मजरा बसदुहा थाना सदरपुर में सगिन्ध हालात में एक महिला की हत्या करने की खबर मिली है लडकी के भाई ने दहेज हत्या करने को लेकर तहरीर दी है

जिसका मु0अ0स0321/19 धारा 498 A/304-B-IPS 3/4  D P F दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

 

Comments