दबंगों ने डंडों से पीट-पीटकर किया लहूलुहान

दबंगों ने डंडों से पीट-पीटकर किया लहूलुहान

रायबरेली / महराजगंज।

शनिवार को सुबह स्कूल में अपने बच्चे को छोड़ कर वापिस आ रहे रोजगार सेवक पर दबंगों ने किया हमला, गाली गलौज करते हुए दी जान से मारने की धमकी। मामला कोतवाली क्षेत्र के अहमदगंज मजरे सलेथू गांव निवासी रोजगार सेवक को जमीनी विवाद के चलते गांव के ही तीन युवकों ने लाठी डंडों से जमकर मारा पीटा तथा जान से मारने की धमकी दी।

चोटहिल की तहरीर पर गांव के तीन लोगों के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है अपराधियों की तलाश जारी है। कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में सूरज यादव पुत्र रामकुमार यादव निवासी अहमदगंज मजरे सलेथू जो रोजगार सेवक के पद पर महराजगंज में तैनात है।

अपने बच्चे को स्कूल से छोड़कर घर वापस जा रहा था सलेथू नहर के पास जमीनी विवाद के चलते गांव के रामकेवल पुत्र राम बाबू, सतीश पुत्र राम बाबू, आशीष पुत्र राम बाबू, घात लगाकर बैठे थे और उसे रोक लिया। उसके साथ गाली गलौज करने लगे, उसके विरोध करने पर लाठी डंडों से जमकर मारा पीटा तथा जान से मारने की धमकी दी। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर हालत नाजुक देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक लाल चन्द्र सरोज ने सूरज यादव की तहरीर पर गांव के ही रामकेवल सतीश व आशीष के खिलाफ गाली गलौज करने तथा जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments