जौनपुर मड़ियाहूं तहसील में अधिवक्ताओं ने समस्याओं का निस्तारण नहीं होने के कारण 3 दिन तक न्यायिक कार्य का किया बहिष्कार।

जौनपुर मड़ियाहूं तहसील में  अधिवक्ताओं ने समस्याओं का निस्तारण नहीं होने के कारण 3 दिन तक न्यायिक कार्य का किया बहिष्कार।

संवाददाता 
फिरोज खान 
मङियाहू जौनपुर 

जौनपुर। मड़ियाहूं बार एसोसिएशन ने उप जिलाधिकारी को 15 सूत्रीय ज्ञापन देकर तहसील के समाचार समस्याओं के निस्तारण के लिए 1 हफ्ते का समय दिया गया था लेकिन आज तक उन समस्याओं पर एसडीएम द्वारा ध्यान नहीं देने के कारण बुधवार को बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह द्वारा तहसील में व्याप्त विभिन्न समस्याओं के संबंध में 15 सूत्री ज्ञापन 22 अगस्त को उपजिलाधिकारी को समाधान के लिए हफ्ता भर का समय दिया गया था परंतु समय सीमा बीत जाने के बाद भी उप जिलाधिकारी द्वारा मांगों पर किसी तरह की कार्रवाई न होने से शुभ अधिवक्ताओं ने बुधवार को विरोध प्रकट करते हुए कहा कि अधिकारी द्वारा बार के प्रस्ताव को संज्ञान में न लेना बार का घोर अपमान है।

बार अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में समस्त अधिवक्ताओं ने यह निर्णय लिया कि 4 से 6 सितंबर तक न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। उसके बाद प्रस्ताव पर पुनः विचार किए जाने पर अगली बैठक में और कठोर निर्णय लेने की बात कही गई।
 स्थानीय कोतवाली परिसर में क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ला द्वारा बच्चा चोर की अफवाह पर रोक लगाने के लिए सभी ग्राम प्रधानों के साथ एक बैठक हुई
बैठक को सम्बोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी ने कहा कि यह महज एक अफवाह है यदि कहीं भी कोई संदिग्ध पुरुष या महिला दिखाई पड़े तो आप लोग पुलिस को सूचना दें कानून को अपने हांथ मे न ले यदि ऐसा कुछ किये तो अशांति फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी

हमारे प्रभारी निरीक्षक गांव-गाँव जाकर ध्वनि विस्तारक यंत्रो के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं इसके बावजूद अगर बच्चा चोर के नाम पर किसी निरपराध को मारा जाता है खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा इस अवसर पर ग्राम प्रधानगण सभाजीत विश्वकर्मा संतोष कुमार सिंह बच्चन यादव शेर अली राजेंद्र तिवारी चंद्रभान यादव जवाहर यादव गौरी शंकर शंकर आदि लोग उपस्थित रहे।

Comments