डांस के दौरान लड़कियों से छेड़खानी, जमकर हुआ एक दूसरे में मारपीट

डांस के दौरान लड़कियों से छेड़खानी, जमकर हुआ एक दूसरे में मारपीट

पटना:

कदमकुआं थाने के बुद्ध मूर्ति के पास देर रात बरात में डीजे डांस के दौरान लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटना हुई। इसका विरोध जब दो सहोदर भाई मो मंसूर व मो एहसान ने किया तो असामाजिक तत्वों ने पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

दोनों ही भाइयों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। ये दोनों पीरबहोर थाने के न्यू कर्मचारी क्वार्टर के रहे वाले हैं।दोनों भाइयों का यह भी आरोप है कि दोनों की बांस-बल्ले व लाठी-डंडे से पिटाई की गयी और पिस्तौल भिड़ा कर उनके पास रहा सोने का चेन व घड़ी छीन लिया गया।इधर, पुलिस उनके बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है। इसके साथ ही आरोपितों की पहचान कर पकड़ने का पुलिस प्रयास कर रही है।

डीजे डांस के दौरान शामिल हो गये कुछ युवक : 

बताया जाता है कि मो मंसूर व मो एहसान कल रात शादी कार्यक्रम  में शामिल होने गये थे। इस दौरान बरात में डीजे डांस हो रहा था। बरात जब कदमकुआं के बुद्ध मूर्ति के पास पहुंचा तो भीड़ में कुछ युवक भी शामिल हो गये और लड़कियों से छेड़खानी करने लगे। इसका मो मंसूर व मो एहसान ने विरोध किया। इसके बाद उन युवकों ने बांस-बल्ले व लाठी-डंडे से पिटाई करनी शुरू कर दी। इन दोनों को बचाने के लिए कुछ लोग आये तो उन लेागों के साथ भी मारपीट की गयी।

जिसके कारण वे लोग वहां से हट गये. इसके बाद दोनों भाइयों की जमकर पिटाई की गयी। जिसके कारण दोनों ही घायल हो गये. इसके बाद सभी युवक वहां से भाग गये।  दोनों भाइयों को काफी चोटें आयी थी, इसलिए इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। इस दौरान पुलिस ने उन दोनों का बयान लिया, जिसमें उन लोगों ने बताया कि छेड़खानी का विरोध करने पर उन लोगों के साथ मारपीट की गयी।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments