मतदान को लेकर कुशीनगर पुलिस अलर्ट

मतदान को लेकर कुशीनगर पुलिस अलर्ट

कुशीनगर में मतदान को लेकर पुलिस अलर्ट

 

कुशीनगर,उप्र।

 

लोकसभा क्षेत्र 65 जनपद कुशीनगर में आगामी 19 मई को होने वाली मतदान प्रक्रिया को बेहद निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के साथ मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्प जनपद के तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने जनपद के समस्त थानों को सक्रिय रहने की निर्देश दे दिया है।

 

साथ ही श्री मिश्र ने कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से अपील किया है कि मतदाता निर्भीक रूप से मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपने मताधिकार का अवश्य प्रयोग करें।

 

एसपी ने कहा यह लोकतंत्र का महापर्व है जिसमें हर मतदाताओं को अपने अधिकारों का प्रयोग देश हित में करना प्रत्येक मतदाता का कर्तव्य है जिले में मतदान को लेकर पुलिस विभाग अपनी कर्तव्यों के प्रति सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कमर कसकर सकुशल मतदान कराए जाने को लेकर कमर कस कर मुस्तैद रहेगी।

 

पुलिस अधीक्षक के साथ  जिलाधिकारी  कुशीनगर  अनिल कुमार सिंह  ने  कहा मतदान प्रक्रिया में यदि कोई भी व्यक्ति खलल उत्पन्न करता है तो उसके साथ पुलिस सख्ती से निपटने के लिए तैयार है ।इस दृष्टिकोण से जनपद के समस्त थानों को कड़े निर्देश दे दिए गए हैं।

इसलिए जनपद की पुलिस गांव से लेकर शहर एवं नगर में थानाध्यक्ष अपनी सेना को लेकर मतदान शांतिपूर्ण और मतदान प्रतिशत  बढ़ाने को लेकर संदेश देने के लिए फ्लैग मार्च पर निकल रहे हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments