मतदान कर घर लौट रहे मतदाता की मोटरसाइकिल से हुई दुर्घटना में मौत।

मतदान कर घर लौट रहे मतदाता की मोटरसाइकिल से हुई दुर्घटना में मौत।

मतदान कर घर लौट रहे मतदाता की मोटरसाइकिल से हुई दुर्घटना में मौत।

 

दुर्गागंज भदोही।

आज जनपद भदोही मे हो रहे लोकसभा चुनाव के छठे चरण मे दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत मसूधी गांव के श्रीनाथ गौतम की मतदान कर घर वापस लौटते समय मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट हो गया जिससे उनकी मौके पर हि मृत्यु हो गई।

मिडिया सूत्रों के मुताबिक दुर्गागंज बाजार के पास मोटरसाइकिल की टक्कर से मतदान कर घर लौट रहे 60 वर्षीय श्रीनाथ गौतम की मृत्यु हो गई। जिसमें खेमापुर ग्राम के निवासी प्रदीप मिश्र व आकाश तिवारी जो कि बाइक पर सवार होकर दुर्गागंज से ज्ञानपुर की ओर जा रहे थे।कि ज्ञानपुर मार्ग पर एक स्कूल के सामने पहुंचते ही मतदान कर लौट रहे श्रीनाथ गौतम की अचानक बाइक से जबरदस्त टक्कर हो गई ।

जिससे श्रीनाथ के सर में काफी गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं पर बाइक पर सवार आकाश तिवारी को भी काफी गंभीर चोटे आई जिससे उनका पैर फैक्चर हो गया और उनके साथ बाइक पर बैठे प्रदीप मिश्र को भी काफी चोटे आई ।घायलों को इलाज हेतु 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरियावा पहुंचाया गया श्रीनाथ की मृत्यु की खबर मिलते ही परिजनों में अफरा तफरी मच गई वहीं पर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments