यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसे में बाप और बेटे की मौत , चकनाचूर हुई कार

यमुना एक्सप्रेस वे पर  दर्दनाक हादसे में   बाप और  बेटे की मौत , चकनाचूर हुई कार

तीन  गंभीर रूप से घायल  की  हालत नाजुक

मथुरा -

यमुना एक्सप्रेस वे पर कार के साथ ही परिवार के सपने भी चकनाचूर हो गये। सडक हादसे में पिता पुत्र की एक साथ मौत से परिवार में कौहराम मच गया।

किसी अज्ञात वाहन ने कार को इस तरह रौंदा कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार तीन अन्य लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं।  मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार घायलों को इलाज के लिए आगरा के कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

वहीं कार को क्रेन से हटवाकर रास्ते को सुचारू कराया। बाकी घायलों की स्थिति भी चिंताजनक है। मथुरा के थाना बलदेव के अंतर्गत मंडोरा गांव के पास 130 किमी पर किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोग हादसा देख मदद के लिए दौड़े और पुलिस को सूचित किया। जब तक कार सवारों तक मदद पहुंचती रणवीर सिंह की मौत हो चुकी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आगरा के कृष्ण हॉस्पीटल उपचार के लिए भिजवाया। जहां इलाज के दौरान दीपक पुत्र रणवीर की भी मौत हो गई।

इस हादसे में कार सवार महिला सुधा, मधु और दीपक पु्त्र रणवीर व मोहित घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि बुधवार तड़के सी 181, भगवती विहार नई दिल्ली निवासी रणवीर सिंह पुत्र नारायण सिंह, दीपक पुत्र रणवीर सिंह, मधु सुधा और मोहित फोर्ड फीगो कार संख्या यूपी 80-बीआर-5437 से नोएडा से आगरा की ओर आ रहे थे।

Comments