मेट्रो फिटनेस फेयर 2019 का आयोजन सम्पन्न,

मेट्रो फिटनेस फेयर 2019 का आयोजन सम्पन्न,

भीलवाड़ा/मेट्रोफ्लेक्स जिम 2'nd ब्रांच के द्वारा प्रथम वर्षगांठ पर भीलवाड़ा शहर में पहली बार  महानगर की तर्ज पर मेट्रो फिटनेस फेयर का आयोजन किया गया।

आमीर अतहर एसडीएम बदनोर (आईएएस ),  जिला उपखंड अधिकारी टीना डाबी (आईएएस), ADM सिटी नरेंद्र जैन, CO सदर राजेश आर्य ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।  जिम संचालक सौरभ श्रीवाल व मैंनेजर नरेश वैष्णव ने बताया की इस फिटनेस फेयर में शहर के सभी जिम से प्रतिभागी, विभिन प्रतियोगितायो जैसे बैंच प्रेस, प्लंक, सीटअप्स,  तथा ओर भी कई प्रतियोगितायो का आयोजन हुआ। शहर के सभी खेल प्रेमियों ने इस आयोजन में  भाग लिया।

बेस्ट ऑफ भीलवाड़ा में प्रथम रही ईशा शाह ने भी अपना डांस परफॉर्म किया।  वही पर परितोषिक वितरण कार्यक्रम भी रखा गया था। इसके अलावा इस फिटनेस फेयर में मुफ्त स्वास्थ्य जाँच, खान-पान, दिनचर्या फिटनेस आदि को लेकर कई जानकारी प्रदान की गई। इसके साथ ही  मदर्स डे के उपलक्ष्य में 21 नारी शक्तियों का सम्मान कार्यक्रम भी आयोजित हुआ।

पिछले एक वर्ष में जिम में बेस्ट वेट लॉस, बेस्ट फिजिक, बेस्ट वेट गेन, बेस्ट रेगुलर, बेस्ट परफॉर्मेंस, बेस्ट लिफ्टर, तथा समस्त कई प्रतिमाओं का सम्मान भी किया गया। जिम संचालक सौरभ श्रीवाल व मैनेजर नरेश वैष्णव ने शहर से आए सभी अतिथियों का दिल से आभार व्यक्त किया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments