मिल्कीपुर- अयोध्या।  अमरावती छात्रावास के मेस में गैस सिलेंडर से लगी आग

मिल्कीपुर- अयोध्या।  अमरावती छात्रावास के मेस में गैस सिलेंडर से लगी आग

मिल्कीपुर -अयोध्या।


 अमरावती छात्रावास के मेस में गैस सिलेंडर से लगी आग सूचना के बाद इंडियन गैस कर्मी एवं स्थानीय पुलिस सहित विश्वविद्यालय के अधिकारी मौके पर मौजूद। कड़ी मशक्कत के बाद विश्वविद्यालय परिसर स्थित इंडियन गैस एजेंसी के कर्मियों ने आग पर पाया काबू।


नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज परिसर स्थित अमरावती छात्रावास में गैस सिलेंडर में आग उस समय लगी जब छात्राओं के लिए दैनिक श्रमिक भोजन बना रहे थे उसी समय गैस  सिलेंडर के रेगुलेटर में आग लग गई ।


आग लगते ही छात्रावास में अफरा-तफरी का माहौल हो गया भोजन बना रहे श्रमिक भी मेस से निकल कर बाहर भाग खड़े हुए फिलहाल छात्रावास के छात्र क्लास करने गए हुए थे।
 छात्रावास में आग लगने की सूचना विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी ऋषि कांत ने थाना कुमारगंज प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह को दिया।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हमराही सिपाहियों के साथ जब तक मौके पर पहुंचते की विश्वविद्यालय इंडियन गैस एजेंसी के कर्मचारियों ने बिना देरी लगाते हुए अग्नि रोधक यंत्र के सहारे आग पर काबू  पाया सुरक्षा अधिकारी ऋषि कांत ने बताया कि किसी प्रकार की हानि नहीं हुई है।

घटनास्थल पर प्रशासनिक अधिकारी आर के जोशी , कृषि महाविद्यालय के अधिष्ठाता पीके सिंह सहित विश्वविद्यालय के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments