मोदी ने राष्ट्र और व्यक्ति दोनों का भला किया

मोदी ने राष्ट्र और व्यक्ति दोनों का भला किया

 मोदी ने राष्ट्रपति दोनों को सशक्त किया:मदन गोविंद राव

कुशीनगर,उप्र।

आज पडरौना दरबार रोड स्थित भाजपा कैंप कार्यालय पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक मदनगोविंद राव ने कहा कि मा0प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज भारत को सम्पूर्ण विश्व पटल पर एक सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित कर दिया है। 

 

राव ने कहा कि आज विश्व बिरादरी भारतीय हितों की अनदेखी करने की हिम्मत नही कर सकती है। वहीं घरेलू मोर्चे पर गांव गरीब व किसान की चिंता कर व्यक्ति को भी सशक्त करने का कार्य किया है।

देश के नागरिकों को आवास, शौचालय, बिजली, गैस, व किसानों को प्रतिवर्ष 6 हजार रुपये सम्मान निधि के रूप में देकर उनके जीवन स्तर को उपर उठाने का कार्य किया है। 

कुशीनगर में भाजपा प्रत्याशी विजय दुबे  के समर्थन में प्रस्तावित नरेन्द्र मोदी जी की रैली को सफल बनाने हेतु कार्यकर्ता तन मन धन से जुट कर अपना योगदान दें। 

बैठक को भाजपा नेता चन्द्रभान कुशवाहा, रामेश्वर कुशवाहा बंका सिंह पटेल, गिरीश चन्द्र चतुर्वेदी, मोहन चौहान दिनेश सिंह पटेल आदि ने संबोधित करते हुए कहा कि विजय दुबे की जीत नरेन्द्र मोदी की जीत होगी।जनता मोदी जी के साथ है।वह गठबंधन व कांग्रेस को एकबार फिर करारा जबाब देगा। 

बैठक में विस्तारक अशोक यादव, भीखम प्रसाद,ई0राजकुमार मल्ल, छोटेलाल सिंह,ब्रह्मानंद चौधरी पूर्व जिला पंचायत सदस्य आदि लोग उपस्थित रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments