मोहम्मद साहब के जन्म दिन पर मरीजों के बीच बांटा गया फल

 मोहम्मद साहब के जन्म दिन पर मरीजों के बीच बांटा गया फल

जमुई:

रविवार को पैगम्बर मोहम्मद सल्लल्लाहो अलैहे वसल्लम के जन्म दिन पर सुन्नी उलेमा बोर्ड के सदस्यों द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती मरीजों व परिजन के बीच फल का वितरण किया गया। इस दौरान सुन्नी उलेमा बोर्ड के सचिव जियाउर्रसुल गफ्फरी,उपाधीक्षक डॉ. सैयद नौशाद अहमद,जिला परिषद सह स्वास्थ्य समिति के सदस्य मुरारी राम द्वारा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड, प्रसव कक्ष से लेकर मरीज वार्डों में बारी-बारी से सभी मरीजों व साथ आये परिजन के बीच अपने हाथों से फल का वितरण किया।

साथ ही मौजूद कर्मियों को भी गुलाब फूल और फल देकर मोहम्मद साहब के शांति का संदेश देते हुए जन्म दिन की मुबारक बाद दी। साथ ही आपसी भाईचारा का भी पैगाम दिया। उसके बाद बोर्ड के सदस्यों ने बाजारों में राहगीरों व व्यवसाइयों को गुलाब फूल देकर आपसी भाईचारा का पैगाम दिया। साथ ही लोगों को मोहम्मद साहब का उपदेश एवं शांति संदेश बताया गया।

मौके पर सुन्नी उलेमा बोर्ड के सचिव जियाउर्रसुल गफ्फरी ने बताया कि पैगम्बर मोहम्मद साहब के उपदेश में गरीबों की मदद करना और बीमार लोगों के साथ हमदर्दी करना साथ ही आपसी भाईचारा के साथ व शांति कायम रखना है। इसको लेकर मोहम्मद साहब के जन्म दिन पर फल का वितरण किया जा रहा है।मौके पर मौलाना शमशीर रज़ा,मौलाना तनवीर,हाफ़िज़ इज़राइल,मो.कल्लू,मो.सज्जाद,नौशाद आलम,मो.शमीर उद्दीन,मौलाना मोइन उद्दीन,हाफिज सिबगतुल्ला,मो.मेराज,मो.अमन सहित बड़ी संख्यां में बोर्ड के सदस्य मौजूद थे।

 

Comments