इस साल ईद पर भारत के साथ देखिए सलमान खान धुंआधार अंदाज़, ट्रेलर हुआ रिलीज

इस साल ईद पर भारत के साथ देखिए सलमान खान धुंआधार अंदाज़, ट्रेलर हुआ रिलीज

भारत का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और प्रशंसकों की खुशी सातवें आसमान पर है।  ट्रेलर देख कर तो यहीं अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म के निर्माता ने सलमान खान के साथ एक महत्वाकांक्षी परियोजना बनाई है, जो हमें भारत के इतिहास के बारे में बताएगी।

भारत ने बखूबी सलमान के प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है, विभिन्न पोस्टरों से अब तक रिलीज हुए सलमान के लुक ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। वह एक युवा बाइकर से लेकर ग्रे-दाढ़ी वाले उम्रदराज व्यक्ति के लुक में नज़र आये। भारत के ट्रेलर में इमोशन का भंडार है।  ऐतिहासिक पल, इमोशन, एक्शन सीक्वेंस और सलमान खान का टच, सब कुछ इस ट्रेलर में नज़र आ रहा है।

सिर्फ तीन मिनट में इतना कुछ दिखाकर, ट्रेलर आपको बेदम छोड़ देता है। इस साल ईद पर सलमान खान अपने प्रशंसकों को एक परफ़ेक्ट तोहफ़ा देने के लिए तैयार है और ट्रेलर इस बात का सबूत है।

फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान फ़िल्म में अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे। इससे पहले, निर्माताओं ने टीज़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था जिसमें फिल्म के पहलुओं की झलक से रूबरू करवाया गया था।

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है। फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।  

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments