एकता कपूर बनी "लिंक्डइन इन्फ्लुएंसर"

एकता कपूर बनी "लिंक्डइन इन्फ्लुएंसर"

भारतीय टेलीविजन उद्योग की गेम-चेंजर एकता कपूर अब वैश्विक लीडर की 500+ लीग में शामिल हो गयी है!

एक ओर उपलब्धि अपने नाम करते हुए, एकता कपूर अब एक "लिंक्डइन इन्फ्लुएंसर" बन गयी हैं, जिसमें बिल गेट्स, एरियाना हफिंगटन जैसे कुछ क्षेत्रों के वैश्विक लीडर शामिल हैं। भारतीय टेलीविज़न की गेम-चेंजर, एकता 'कंटेंट क्वीन' के रूप में लोकप्रिय है, जिसने न केवल भारतीय टेलीविज़न बल्कि फिल्मों और ओटीटी स्पेस में भी बड़े पैमाने पर विकास के साथ भारत को एक नई पहचान दिलाई है।

'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की', और 'नागिन' जैसे प्रतिष्ठित टीवी शो की विरासत के साथ और दमदार फिल्मों के साथ, लिंक्डइन इन्फ्लुएंसर के रूप में एकता कपूर की शुरुआत भारतीय उद्योग में उनके शानदार काम पर चार चांद की तरह है।

एकता कपूर ने भारत में फिल्म और टेलीविजन के साथ-साथ ओटीटी डिजिटल स्पेस में भी प्रमुख निर्माता का खिताब अपने नाम कर लिया हैं। मनोरंजन उद्योग में उनकी दो दशक लंबी साहसिक और मनोरंजक यात्रा, और बड़े सपने देखने के लिए उनकी असीम दृष्टि, उन्हें मनोरंजन से लेकर सामाजिक क्षेत्र के मंच पर एक शक्तिशाली आवाज बनाता है।

लगभग 124 टीवी सीरियल्स, 39 फिल्म्स और 25 वेब शो के साथ, ऐसी कोई भी स्क्रीन नहीं है जिस पर कंटेंट क्वीन एकता कपूर अपना जादू फैलाने में असमर्थ रही हो।

लिंक्डइन इन्फ्लुएंसर के रूप में नामित होने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, एकता कपूर ने साझा किया,"लिंक्डइन पर इन्फ्लुएंसर समुदाय का हिस्सा होने के नाते मुझे अपनी सीख साझा करने का अवसर मिलेगा है और दूसरों को कंटेंट की दुनिया में अपना स्थान खोजने के लिए प्रेरित करने का मौका मिलेगा। मैं इन्फ्लुएंसर के इस प्रतिष्ठित समूह का हिस्सा बन कर सम्मानित महसूस कर रही हूँ और मैं मंच पर प्रतिभाशाली पेशेवरों और उद्यमियों के साथ जुड़ने के लिए तत्पर हूं। "

उनका स्वागत करते हुए, एडिथ चार्ली, मैनेजिंग एडिटर - इंडिया, लिंक्डइन ने कहा, “हमारे मंच पर लिंक्डइन इन्फ्लुएंसर के रूप में एकता कपूर का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। मनोरंजन उद्योग में उनका उल्लेखनीय सफ़र उन्हें इंडस्ट्री में उद्यमियों, निर्माताओं और लेखकों के लिए एक मजबूत आवाज़ के रूप में प्रेरित करेगी। भारतीय टेलीविजन का चेहरा बदलने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए उनका अटूट आत्मविश्वास हमारे सदस्यों को यथास्थिति को चुनौती देने के लिए प्रेरित करेगा। हम अपने मंच पर उसकी प्रभावशाली बातचीत देखने के लिए उत्साहित हैं। ”

एक स्टार किड होने के नाते एकता हमेशा से ही अपना रास्ता खुद चुनती आई हैं, भले ही वह स्पष्ट रूप से अभिनय नहीं कर रही हैं क्योंकि उनके पिता एक लीजेंड हैं। वह एकमात्र स्टार किड हैं, जो व्यवसाय की दुनिया में अपनी गहरी छाप छोड़ने में सफ़ल रही है। एकता ने अपना व्यवसाय तब खड़ा किया जब किसी ने सोचा नहीं था कि कोई भी महिला प्रोडक्शन विभाग पर शासन कर सकती है।

सरोगेसी के माध्यम से सिंगल माँ बनना, जिससे अब तक देश की महिलाएं अछूती थी- एकता न सिर्फ़ काम के मामले में एक प्रेरणा हैं, बल्कि ज़िंदगी की हर राह पर एक सच्ची इन्फ्लुएंसर साबित हुई है।  

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments