सुपर ३०" के शूट के दौरान ऋतिक रोशन को एक नाव चलाने वाले में दिखी खुदकी झलक

सुपर ३०" के शूट के दौरान ऋतिक रोशन को एक नाव चलाने वाले में दिखी खुदकी झलक

सुपर 30 के ट्रेलर में अपने शानदार अभिनय के लिए ऋतिक रोशन को दर्शकों ने खूब सरहाया, अभिनेता ने हालही में एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने उनकी आगामी फिल्म के लिए बनारस में की गई शूटिंग के दिनों से एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया गया है।

ऋतिक जब  बनारस में शूटिंग कर रहे थे, तब वह 69 वर्षीय बोट चलाने वाले से मिले। सेट पर इंतजार करने के दौरान, उन्होंने उस व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू कर दी और अचानक महसूस किया कि नाव वाला उनके जैसा ही जीवन जी रहा था। बातचीत के दौरान, नाविक ने साझा किया कि कैसे ऋतिक की तरह उनके भी दो बेटे हैं। इसके अलावा, अभिनेता ने यह भी महसूस किया कि दोनों एक समान डर, संघर्ष और जीवन साझा करते हैं। इतना ही नहीं, इस बातचीत से अभिभूत, ऋतिक ने दो वास्तविकताओं की इस कहानी को पूरी दुनिया के साथ साझा करने का मन बना लिया।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक ने पोस्ट किया," “बनारस में एक स्थानीय नाविक के साथ की गई बातचीत ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। जिसे मैंने डिनर के दौरान मेरे बच्चों के साथ साझा किया। मैं देख सकता था कि इस बात ने उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया था। थोड़ा सीखा और थोड़ा सिखाया। एक पिता के लिए यह एक अच्छा दिन था।"

ऋतिक ने साझा किया, "नाव चलाने वाले का जीवन भी ठीक वैसा ही है जैसा मेरा है! मतलब मेरी तरह उनके भी दो बेटे थे। उनका डर, चिंताएं, आनंद की भावना जो कुछ भी उनका दिमाग उस समय अनुभव कर रहा था, ठीक वैसा ही अनुभव मेरा दिमाग भी कर रहा था। उस समय, मुझे लगा कि हम बिल्कुल एक जैसे हैं। हमारे अनुभवों में एकमात्र अंतर है, वह नाव पर है और मैं एक मंच पर हूं।"

अभिनेता फ़िल्म से अपने पहले लुक रिलीज के समय से ही गणितज्ञ आनंद कुमार के अपने प्रदर्शन के लिए सराहना का पात्र बने हुए हैं। बिहार के कोचिंग सेंटर से आनंद कुमार के पूर्व छात्र भी हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋतिक की सराहना करते हुए नज़र आये थे।

हाल ही में, आनंद कुमार ने साझा किया था कि कैसे ऋतिक ने फ़िल्म में उनके हाथों की हरकतों को पकड़ने से लेकर उनकी आँखों में दर्द और संघर्ष के रिफ्लेक्शन तक, अभिनेता ने आनंद की जीवनगाथा के सार को पूर्णता के साथ पर्दे पर उतार दिया है।  

Comments