फ़िल्म "छिछोरे" की स्टार कास्ट ने निर्देशक नितेश तिवारी के साथ काम करने के अपने खूबसूरत अनुभव को किया साझा!

फ़िल्म "छिछोरे" की स्टार कास्ट ने निर्देशक नितेश तिवारी के साथ काम करने के अपने खूबसूरत अनुभव को किया साझा!

दंगल फेम निर्देशक नितेश तिवारी की फ़िल्म "छिछोरे" अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है, कॉलेज लाइफ और दोस्ती पर आधारित इस फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार किया है। मल्टी स्टारर इस फ़िल्म में कई अद्भुत कलाकार एक साथ नज़र आएंगे जो नितेश तिवारी के साथ काम करने पर खुद को भाग्यशाली मान रहे है। ऐसे में फ़िल्म की सम्पूर्ण स्टार कास्ट ने नितेश तिवारी के साथ काम करने के अपने सुखद अनुभव को साझा किया है।

ताहिर राज भसीन ने नितेश तिवारी के साथ काम करने के अपने अनुभव में बारे में बात करते हुए कहा,'नितेश तिवारी का काम देखना जादू से कम नहीं है। वह अपने प्री-प्रोडक्शन के साथ अविश्वसनीय रूप से सटीक है और वह यह भलीभांति जानते है कि सीन में अपने अभिनेता से उन्हें क्या चाहिए, लेकिन फिर भी वह बेहद सहयोगी है और दूसरों के आईडिया सुनने के लिए तत्पर रहते है। डेरेक का किरदार एक स्टेप-बाय-स्टेप प्रक्रिया की तरह था जिसके लिए उन्होंने हमारी स्क्रिप्ट रीडिंग से लेकर कॉस्ट्यूम और हेयर स्टाइल तक हमें गाइड किया।

नितेश सर के कॉलेज से उनके छिछोरे दिनों की कहानियां सुनने से ले कर उनके पुराने हॉस्टल की तस्वीरों को देखना, मेरी तैयारी का अमूल्य हिस्सा था। उनके शांत रचनात्मक नेतृत्व के साथ उनके बॉन्ड की क्षमता, एक अद्भुत मिश्रण था और छिछोरे के सेट को एक मजेदार ऊर्जा से भरने वाले शख्शियत के साथ, यह केवल गुलाब जामुन के प्रति नितेश सर के अतुलनीय प्यार के साथ आगे बढ़ता गया!

तुषार पांडे ने साझा किया," वह एक प्रतिभाशाली कहानीकार हैं। मैं उनके साथ काम करके भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। वह अपने अभिनेताओं में अटूट आत्मविश्वास रखते हैं और आपको इतना सहज महसूस कराते हैं कि एक कठिन दृश्य निभाना भी बेहद आसान हो जाता है। वह आपको हंसाते है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक दोस्त की तरह ही रहते है। इससे बेहतर अनुभव की कल्पना नहीं की जा सकती थी!"

नवीन पोलीशेट्टी जो नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की फिल्म छीछोरे से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है और अभी से फ़िल्म का प्रचार प्रसार शुरू हो गया है। दंगल के प्रसिद्ध निर्देशक नितेश तिवारी के साथ काम करने पर नवीन पोलीशेट्टी ने साझा किया," खैर, मैं नितेश सर के साथ काम करने के बारे में क्या कह सकता हूं, जब मुझे फोन आया कि मुझे छीछोरे के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है, तो मैं वास्तव में बहुत चिंतित हो गया था क्योंकि यह मेरी पहली हिंदी फिल्म है और इसे उस व्यक्ति द्वारा निर्देशित किया जा रहा था जिसने दंगल जैसी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म दी थी।

जब मैं मीटिंग में गया तो मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं 2000 करोड़ के निर्देशक से मिलने जा रहा हूं, हालांकि जब मैं मीटिंग से बाहर निकला तो मुझे लगा जैसे मैं अपने कॉलेज के एक सीनियर से मिल रहा हूं। मुझे लगता है कि पहले दिन हमने इंजीनियरिंग कॉलेज लाइफ और होस्टल से जुड़े किस्सों के बारे में 4 घंटे तक बात की और यह एक खूबसूरत शुरुआत थी, मुझे अभी भी याद है। ”

अभिनेता ने आगे कहा, "इस फिल्म के निर्माण के साथ-साथ मुझे उन्हें अधिक समझने का मौका मिला और मुझे लगा कि यह आदमी सच्चा नहीं हो सकता क्योंकि आप जानते हैं कि भारत में, कुछ चीजें हैं जिन्हें आप एक आदर्श व्यक्ति बनने के लिए सूची में देख सकते हैं। उदाहरण के लिए, अकादमिक लाइफ में, वह आईआईटी बॉम्बे गए, जो देश का सबसे अच्छा कॉलेज है, जिसके बाद उन्होंने विज्ञापन की दुनियां में तहलका मचा दिया और रचनात्मक रूप से वह अपनी नौकरी में सफलता हासिल करने में कामयाब रहे। उन्होंने दंगल जैसी बेहतरीन फिल्म बनाई है जो अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। वह एक बेहद मजाकिया और आकर्षक आदमी है। साथ ही, वह बेहद दयालु है और एक अद्भुत इंसान है। मुझे लगता है कि मैं निश्चित रूप से किसी दिन उनके जैसा बनने की ख्वाहिश रखता हूं। मैं कभी नहीं चाहता था कि फिल्म खत्म हो जाए क्योंकि मैं उनके साथ ओर काम करना चाहता हूं या बस उनके साथ रहना चाहता हूं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूँ।"

अभिनेता वरुण शर्मा ने निर्देशक नितेश तिवारी के साथ अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए,"यह नितेश सर द्वारा निर्देशित एक जादुई अनुभव है। मुझे लगता है कि यह हर अभिनेता का सपना है कि वह उनकी फिल्म या किसी भी तरह उनके साथ काम करे। मैं चिल्लर पार्टी से दंगल तक विशेष रूप से नितेश सर के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, और उनकी निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनना एक आशीर्वाद की तरह है। ”

अभिनेता ने आगे कहा, "एक अभिनेता के रूप में सीखने के लिए बहुत कुछ है, मुझे लगता है कि मैंने उनके साथ काम करते हुए एक अभिनेता के रूप में खुद में बहुत विकास देखा है और उससे ज़्यादा, मैंने एक मानव के रूप में बहुत कुछ सीखा है। लंबे समय तक किसी और के साथ काम करने के दौरान आप उनसे बहुत कुछ सीखते है, जिसे आप बाद में जीवन में उपयोग करते हैं, और यह मेरे साथ हुआ है। सिनेमा के प्रति उनका जुनून, कहानी कहने के प्रति उनका सुंदर अंदाज़, मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे आश्चर्यजनक और ईमानदार अनुभवों में से एक है जो मैंने फिल्म के सेट पर महसूस किया था। नितेश तिवारी सर द्वारा निर्देशित फिल्म में होने के लिए मैं वास्तव में शुक्रगुजार और धन्य हूं। ”

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के दमदार ट्रेलर ने दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है जो दर्शकों को बीते दिनों की याद दिलाते हुए, एक बार फिर दोस्ती का अनुभव करवाने के लिए तैयार है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है जो ब्लॉकबस्टर दंगल का निर्देशन कर चुके है। ऋतिक स्टारर सुपर 30 की जबरदस्त सफलता के बाद जो बॉक्स ऑफिस पर अब तक 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, "छिछोरे" साजिद नाडियाडवाला की अगली पेशकश है।

 

Comments