​​​​​​​देशभर में छाया "साहो" का ख़ुमार, पहले दिन कमा डाले 24.4 करोड़ रुपये!

​​​​​​​देशभर में छाया "साहो" का ख़ुमार, पहले दिन कमा डाले 24.4 करोड़ रुपये!
बीते दिन पूरे देश ने "विश्व साहो दिवस" का जश्न मनाया क्योंकि साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "साहो" ने आखिरकार अपने प्रशंसकों के बीच दस्तक दे दी है। फ़िल्म साहो ने अपनी रिलीज के पहले दिन केवल हिंदी भाषा में २४.४ करोड़ रुपये की कमाई के साथ हर किसी का दिल जीत लिया है। इसी के साथ, प्रभास की फैन फॉलोइंग ने उनकी ताकत को फिर से साबित कर दिया है
 
क्योंकि साहो के पहले दिन के कलेक्शन की गूंज देशभर में सुनाई दे रही है। प्रभास एक नॉन-बॉलीवुड हीरो है लेकिन बावजूद उसके, यह पहले दिन में अभी तक का विशाल कलेक्शन है।

"साहो" के साथ प्रभास का बॉलीवुड डेब्यू निश्चित रूप से अब तक का सबसे बड़ा बॉलीवुड डेब्यू है और सिर्फ हिंदी वर्जन में इतने बड़े कलेक्शन के साथ अभिनेता ने एक बार फिर अपने पैन इंडिया स्टार का खिताब सार्थक कर दिया है।साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।"साहो" एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। बोते दिन रिलीज हो चुकी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।  
 
 

Comments