फ़िल्म "छिछोरे" ने नितेश तिवारी के "H4 गैंग" का जीता दिल, निर्देशक ने खूबसूरत तस्वीरें कीं शेयर!

फ़िल्म "छिछोरे" ने नितेश तिवारी के "H4 गैंग" का जीता दिल, निर्देशक ने खूबसूरत तस्वीरें कीं शेयर!

इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी फ़िल्म "छीछोरे" ने संपूर्ण देश को अपना दीवाना बना लिया है और यह 'छिछोरापंती' न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है जिसका एक नमूना स्वयं फ़िल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने साझा किया है।

नितेश तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने हॉस्टल के दिनों से अपने प्रसिद्ध 'H4' गैंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देख सकते है कि कैसे कॉलेज के दिनों से नितेश के दोस्त अपने संबंधित देशों में छिछोरे की विशेष स्क्रीनिंग का आनंद लेते हुए नज़र आ रहे है।



दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा करते हुए, नितेश तिवारी ने अपने 'H4' गैंग के लिए एक प्यारा संदेश साझा किया है,"My hostel (H4) gang reuniting in variuos parts of the world to watch #Chhichhore. Awesome feeling :)"छिछोरे सिर्फ एक मनोरंजक फिल्म नहीं है, बल्कि एक भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी है, जो आपके जहन में बीते दिनों की यादें ताज़ा करते हुए, आपको एक बार फिर कॉलेज के सफ़र पर ले चलेगी!



यह फ़िल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है जो हर खट्टी-मीठी और खूबसूरत लम्हों को संजो कर इसे एक ऐसी फिल्म बनाता है जिससे हर शख्स जुड़ा महसूस करेगा! छिछोरे एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, जो कॉलेज के सात दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आएगी,

ऐसे दोस्त जो अपना कॉलेज खत्म होने के दशकों बाद फिर से मिलते हैं।जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतते हुए सफलता की ओर अपने कदम बढ़ा रही है।  

Comments