फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपने बचपन के दोस्तों के साथ मनाया गणेशोत्सव का त्योहार

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपने बचपन के दोस्तों के साथ मनाया गणेशोत्सव का त्योहार

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपनी पिछली रिलीज सुपर 30 और नवीनतम रिलीज छीछोरे के साथ बैक टू बैक सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म से प्रेरित, साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में अपने पुराने घर का दौरा किया है जहां उन्होंने अपना बचपन गुज़ारा था। इस अवसर पर, साजिद नाडियाडवाला ने अपने सभी पुराने दोस्तों से मुलाक़ात की और गणेशोत्सव के दौरान उनके साथ खूबसूरत वक़्त बिताया।

इस दौरान, फिल्म निर्माता ने गणपति पंडाल में पूजा की और स्थानीय लोगों से मुलाकात करते हुए उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई और गणपति पंडाल के अपने इस दौरे को खूब एन्जॉय किया।

व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद, फिल्म निर्माता ने अपने ' छीछोरे' दोस्तों से मिलने के लिए वक़्त निकाला और बीते पुराने दिनों की यादें फिर से ताज़ा करते हुए नज़र आये।

साजिद नाडियाडवाला एक विपुल निर्माता हैं जो दर्शकों के स्वाद को बखूबी समझते हैं और कंटेंट एवं मनोरंजन के परफ़ेक्ट मिश्रण के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जानते है।

'किक 2', 'हाउसफुल 4' और 'बागी 3' जैसी अपनी आगामी फिल्मों के साथ साजिद नाडियाडवाला को बॉलीवुड में सीक्वल के निर्विवाद राजा के रूप में जाना जाता है।

Comments