सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों की डांस फ़िल्म 'भांगड़ा पा ले' का ट्रेलर हुआ रिलीज!

सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों की डांस फ़िल्म 'भांगड़ा पा ले' का ट्रेलर हुआ रिलीज!

आज फिल्म "भांगड़ा पा ले" का डांस अवतार पोस्टर साझा करने के बाद, डांस फ्रेंचाइजी 'भांगड़ा पा ले' का ट्रेलर आखिरकार अब रिलीज हो गया है।

रॉनी स्क्रूवाला की नवीनतम फिल्म 'भांगड़ा पा ले' ने हमारे देसी स्टाइल "भांगड़ा" के साथ डांस को अलग स्तर पर पहुंचा दिया है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,"Yeh भांगड़ा hai janaab! India te इंडिया waalon di shaan hai!
Presenting the official trailer of BhangraPaaLe: http://bit.ly/BhangraPaaLeTrailer …  फ़िल्म का ट्रेलर मस्ती, प्यार और डांस के प्रति जुनून से भरपुर है।  फिल्म की एक अंतर्दृष्टि साझा करते हुए, ट्रेलर में मुख्य कलाकार सनी कौशल और  रुखसार ढिल्लों को दिखाया गया है, जो लंदन में एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर की डांस प्रतियोगिता में 'भांगड़ा' में अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन करते हैं। यह फेस-ऑफ बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि वेस्टर्न डांस फॉर्म का चयन न करते हुए, निर्माताओं ने भारतीय डांस फॉर्म को चुना है जिसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दिखाया जाएगा। फ़िल्म का यही पहलू इसे दर्शकों के लिए अधिक दिलचस्प बनाता है।

फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी अच्छी कंटेंट वाली फिल्मों का समर्थन किया है, जो अच्छे बॉक्स-ऑफिस आंकड़ो के साथ इतिहास रचने में सफ़ल रही है, और अब आरएसवीपी अपनी अगली फिल्म "भांगड़ा पा ले" के साथ एक ताजा और अनूठे कंटेंट के साथ दर्शकों को लुभाने की राह पर है।

इतना ही नहीं, यह एक फ्रेंचाइजी फ़िल्म होगी और फिल्म के बारे में जो बात सबसे अलग है वह यह है कि फ़िल्म में वेस्टर्न डांस फॉर्म को न अपनाते हुए, मेकर्स एक भांगड़ा डांस फॉर्म पेश करेंगे।

अतीत और वर्तमान समय में आये बदलाव और रोमांस से भरपूर फ़िल्म "भांगड़ा पा ले" में पंजाब से भांगड़ा के पारंपरिक फॉर्म और दुनिया भर के पश्चिमी डांस फॉर्म के बीच तालमेल देखने मिलेगा।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित "भांगड़ा पा ले" स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और  रुखसार ढिल्लों मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।  

Comments