प्रतिभाशाली अभिनेत्री स्पृहा जोशी ज़ी5 के प्रमुख शो "रंगबाज़ फ़िरसे" में आएंगी नज़र

प्रतिभाशाली अभिनेत्री स्पृहा जोशी ज़ी5 के प्रमुख शो "रंगबाज़ फ़िरसे" में आएंगी नज़र

मराठी दिवा स्पृहा जोशी ने बड़े पर्दे पर अपने अभिनय के साथ दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है और उन्हें लोकप्रिय ज़ी मराठी शो जैसे कि एक्का लगनाची तेसरी गोश्त और ऊंच माज़ा ज़ोका में उनके प्रदर्शन के लिए भी जाना जाता है। वह अब ज़ी5 के प्रमुख शो "रंगबाज़ फ़िरसे" में जिमी शीरगिल की ऑन-स्क्रीन पत्नी रुक्मिणी अमरपाल सिंह की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रुक्मिणी इस शो में अमरपाल सिंह के परिवर्तन की गवाह है। वह एक ऐसी शख्स जिसने उन्हें उस राह को चुनते हुए देखा है और वह इस बात को समझती है कि अमरपाल ने यह रास्ता आखिर किन परिस्थितियों में चुना है। रुक्मिणी ने एक गैंगस्टर से शादी करने के साथ-साथ घर में संतुलन बनाए रखने की पूरी कोशिश की है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए स्पृहा कहती है, “मैं ज़ी5 के शो रंगबाज़ फ़िरसे का हिस्सा बन कर बेहद उत्साहित और खुश हूँ। कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता का विशेष धन्यवाद और आभार जिनके बिना मुझे यह अवसर मिलना मुश्किल था। कलाकारों और चालक दल के साथ शूटिंग और बातचीत करना एक शानदार अनुभव रहा है और मैं ज़ी5 पर इसके रिलीज बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ। मेरा ज़ी मराठी के साथ रिश्ता बेहद पुराना है और चैनल के साथ कुछ बेहद लोकप्रिय शो करने का मौका मिला है। अब, मैं ज़ी5 के प्रमुख शो के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह वास्तव में एक सम्मान की बात है। ”



इसके अलावा, सेट से अपने अनुभव को साझा करते हुए, स्प्रूहा ने कहा, "जब हम भोपाल में शूटिंग कर रहे थे तब वहाँ मूसलाधार बारिश हो रही थी और एक दिन, मुझे शूट लोकेशन से अपने डेस्टिनेशन पर जाने के लिए घोड़े पर सवारी करनी पड़ी थी। यह काफी एडवेंचरस था! ”

"रंगबाज़ फ़िरसे" का प्रीमियर 20 दिसंबर को विशेष रूप से ज़ी5 पर होगा।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, रंगबाज़ फ़िरसे एक तेज़-तर्रार, क्राइम थ्रिलर है। यह एक ऐसे युवा की कहानी है, जिसकी ज़िन्दगी राजनीति के कारण उथल-पुथल हो जाती है और उसकी जवानी के दिन इसी दरिये में बीत जाते है जो बाद में उसकी बर्बाद का कारण बन जाता है। यह एक ग़ुमराह युवक की कहानी है।

नौ-एपिसोड की इस श्रृंखला में यह उजागर किया जाएगा कि कैसे एक व्यक्ति अपराधी के रूप में पैदा नहीं होता है, बल्कि उसके आस-पास की परिस्थितियां उसे ऐसा बना देती है। #NotBornACriminal

रंगबाज़ फ़िरसे में गुल पनाग, जीशान अय्यूब, शरद केलकर, स्प्रूहा जोशी, हर्ष छाया और सुशांत सिंह मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

 

Comments